Gaya: बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही लड़की से छेड़खानी, 6-7 लड़कों ने कपड़ा उतारकर बनाया वीडियो, सोशल मीडिया में वायरल

0
838

दिसंबर 2019 में नालंदा जिले के राजगीर में हुई घटना को एक बार फिर से गया में दुहराने की कोशिश हुई है. दरअसल एक वीडियो तेजी से सोशल मीडया में वायरल हो रहा है, जिसमें लगभग आधा दर्जन युवक एक लड़की के साथ छेड़खानी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उसके बदन से कपड़े उतार रहे हैं. उसे जलील करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

दावा किया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो गया जिले का है. इस मामले में गया के एसएसपी आदित्य कुमार के कार्रवाई करने का भरोसा दिया है. एसएसपी ने कहा कि मीडिया के माध्यम से उन्हें यह वीडियो मिला है. पुलिस वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान करने में जुटी हुई है. एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवई की जा रही है. जितने भी लड़के इसमें दिख रहे हैं. सबको गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा.

वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह वीडियो 20 फरवरी का है. इस घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि वायरल वीडियो गया जिले के फतेहपुर प्रखंड के एक गांव में बनाया गया है. पीड़िता किसी युवक के साथ गई थी. बताया जा रहा है कि वह उसका प्रेमी था. जब वह लड़के के सतह जा रही थी तो गांव के ही कुछ लड़कों ने दोनों को घेर लिया. वे लोग लड़की के साथ काफी बदतमीजी करने लगे. उसके बदन से कपड़ा (दुपट्टा) उतार कर उसका वीडियो बनाने लगे.

वायरल वीडियो में आरोपी शख्स पीड़िता से उसका नाम, उसके पिता का नाम आदि पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि लड़की इसका जवाब नहीं दे रही है. लड़की भागने की कोशिश करती हुई दिख रही है लेकिन वे लोग उसका दुपट्टा बार-बार खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि बिहार में ऐसे मामले लगातार सामने आते रहे हैं. बिहार में दिसंबर 2019 में नालंदा जिले के राजगीर में हुई घटना में हाल ही में कोर्ट ने एक बड़ा फैसला सुनाया. पिछले महीने जनवरी में राजगीर में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप मामले में बिहार शरीफ कोर्ट के एडीजे मंजूर आलम ने सात आरोपियों को आजीवन कारावास की कठोर सजा सुनाई.

गौतलब हो कि दिसंबर 2019 को इन लोगों द्वारा राजगीर पहाड़ पर अपने दोस्त के साथ घूमने गई नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. यही नहीं रेप की वारदात को इन लोगों ने मोबाइल में वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.