वैशाली: ऑफिस की लड़की से पति को हुआ प्यार, पत्नी को भेज रहा अश्‍लील फोटो और गंदा-गंदा मैसेज

0
324

एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल एक पति अपनी ही पत्नी को अश्लील फोटो और मैसेज भेज रहा है. उसे कॉल कर परेशान कर रहा है और बदनाम करने की कोशिश में लगा हुआ है. पीड़ित महीने ने खुद अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत की है. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

घटना वैशाली जिले के जंदाहा थाना की है, जहां एक महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत की है. दरअसल महिला ने अपने पति के ऊपर यह आरोप लगाया है कि उसका पति गया एयरपोर्ट पर काम करता है और उसका अवैध संबंध ऑफिस की किसी लड़की के साथ है. महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति फेक आइडी बनाकर अश्‍लील मैसेज कर रहा है. उसे फोन कर तंग कर रहा है. उसकी साजिश है कि अपनी ही पत्नी को बदनाम कर रिश्ता तोड़ ले.

पीड़ित महिला की शिकायत पर जंदाहा थाना ने दुलौर गांव के रहने वाले रोशन कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. पति के अलावा एक महिला और पति के ममेरे भाई समस्तीपुर जिला के तारा धमौन गांव के रहने वाले राजा साहनी को भी आरोपित किया गया है. पीड़िता महिला के मुताबिक उसके पति गया एयरपोर्ट पर काम करते हैं. एयरपोर्ट पर ही तैनात महिला सहकर्मी से मेरे पति का अवैध संबंध है. इसका विरोध करने पर पति महिला के साथ अपमानजनक व्यवहार करते हैं और अमानवीय यातना देते हैं. फेक आईडी बनाकर मोबाइल पर अश्लील फोटो सेंड करते हैं और मैसेज भेजते हैं.

महिला ने पुलिस को बताया कि पति की हरकतों के कारण पीड़ित महिलामानसिक तनाव में रहती है. तीनों नामजद आरोपित मानसिक दबाव बनाकर उसे आत्महत्या के लिए प्रेरित करते रहते हैं, ताकि उसकी मौत के बाद पति अपनी प्रेमिका के साथ शादी रचा सके. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, उनकी गिरफ़्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.