पटना : थाना से चंद कदम दूर छलक रहा था जाम, बर्थ-डे पार्टी में बार बालाओं के लग रहे थे ठुमके

0
47

कहने को तो बिहार में शराबबंदी है, लेकिन आए दिन इसका उदाहरण हमारे आसपास ही देखने को मिलता है कि किस तरह से शराबबंदी का मजाक उड़ाया जाता है.

ताजा मामला राजधानी पटना के पाटलिपुत्र थाना इलाके की है, जहां थाना से महद चंद कदमों की दूरी पर एक बर्थडे पार्टी में शराब के साथ ही साथ बार बालाओं के ठुमके भी लग रहे थे. बर्थ-डे पार्टी के मौके महफिल सजाया गया था, जहां जाम छलक रहे थे और मनोरंजन के लिए ठुमके का भी पूरा इंतजाम था. लेकिन इन सब के बीच पाटलिपुत्र थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और रंग में भंग डाल दिया. पार्टी शुरू होने के कुछ ही देर में पुलिस ने सिटी पैलेस मैरिज हॉल को चारों ओर से घेर लिया और छापेमारी कर दी.

इस दौरान जब  पुलिस अंदर गई तो देखा कि कुछ बार बालाएं स्टेज पर नाच रही थीं, जबकि कुछ कमरे में बैठी थीं. वहीं मौके से नशे में धुत्त पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया. इसके बाद पुलिस ने एक-एक कमरे की तलाशी ली. गिरफ्तार युवकों में  चिरैयाटांड़ रोड नंबर 3, खासमहाल का रहने वाला अमित कुमार उर्फ रहील बाला, राम नगरी, सेक्टर 4 , गांधीनगर का अजय कुमार उर्फ बिट्टू, हल्दी छपरा, मनेर का अनिल उर्फ गोलू , दमदम, दुर्गा नगर, वेस्ट पश्चिम बंगाल का शुभम चौधरी और भीकाचक, अनिसाबाद का नीलेश रंजन शामिल हैं.

वहीं मौके पर मौजूद बार बालाओं में कोई भी नशे में धुत नहीं मिला, लिहाजा पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया. पकड़े गए लड़कों ने बताया कि गोलू के बर्थ-डे पार्टी पर नाच-गाने का कार्यक्रम रखा गया था. वहीं पुलिस ने मैरेज हॉल को सील कर दिया है. बर्थडे पार्टी के लिए कोलकाता से बार डांसरों को बुलाया गया था. सिटी पैलेस मैरेज हॉल में शराब पार्टी में छापेमारी की खबर मिलते ही आसपास के लोग भी दंग रह गए. पार्टी में शामिल सभी लोगों की हिम्मत देख पुलिस से लेकर आम लोग चकित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.