पटना : रेलवे के गार्ड को अपराधियों ने मारी गोली, ट्रेन पर सवार कैदी का मर्डर करने आये थे

0
241

पटना में बेखौफ अपराधियों ने रेलवे के गार्ड को गोली मार दी है. बताया जा रहा है कि एक कैदी का मर्डर करने आये बदमाशों ने ट्रेन पर अंधाधुंध फायरिंग की है, जिसमें रेलवे के ही गार्ड को गोली लग गई है. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

वारदात पटना जिले के मोकामा की है, जहां उपासना एक्सप्रेस की बोगी पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है. बताया जा रहा है कि कैदी को ले जा रहे एस्कार्ट पार्टी पर अंधाधुंध फायरिंग हुई है क्योंकि अपराधी साइबर क्राइम के मामले में बेउर जेल में बंद कैदी कुणाल शर्मा का मर्डर करने आये थे. कैदी कुणाल शर्मा को मारने की प्लानिंग थी लेकिन अपराधियों के बंदूक से निकली गोली रेलवे के गार्ड को लग गई है. गार्ड को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

इस घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि उपासना एक्सप्रेस से साइबर क्राइम के आरोप में बंद अपराधी कुणाल शर्मा को सियालदा से आई एस्कॉर्ट पार्टी सियालदह जा रही थी. इसी दौरान मोकामा से जैसे ही ट्रेन खुली अपराधियों ने उपासन एक्सप्रेस के विकलांग बोगी पर पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. 

आपको बता दें कि साइबर क्रिमिनल कुणाल शर्मा को कुछ दिनों पहले पटना एयरपोर्ट से ठगी के एक मामले में अरेस्ट किया गया था. इसके बाद से वो बेऊर जेल में बंद था. एक अन्य मामले में पेशी के लिए उसे ट्रेन से सियालदह ले जाया जा रहा था. इसी बीच ट्रेन शाम 7 बजकर 27 मिनट पर मोकामा स्टेशन पहुंची. 2 मिनट ठहरने के बाद जैसे ही ट्रेन खुली, विकलांग बोगी के बाहर 2 लोग फायरिंग करने लगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बेउर जेल में बंद कुणाल शर्मा का हाल ही में जेल के अंदर ही किसी कैदी के साथ विवाद हुआ था. उसने कुणाल को जान से मार देने की धमकी दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.