औरंगाबाद: कई नवजात की चोरी के बाद पकड़ में आई फर्जी आशा कर्मी, बच्चा गायब करने की नीयत से पहुंची थी अस्पताल

0
37

कई नवजात बच्चों की चोरी के कारण बदनाम हो चुके सदर अस्पताल में शुक्रवार को एक बार फिर से बच्चा चोरी करने की तैयारी थी, लेकिन सुरक्षा गार्ड की सावधानी से यह कोशिश नाकाम हो गई। मामले में खुद को आशा कर्मी बतानेवाली एक महिला को हिरासत में लिया गया है। जिसे वार्ड में संदेहास्पद स्थिति में पकड़ा गया।

गौरतलब है कि इनदिनों औरंगाबाद सदर अस्पताल के प्रसूति वार्ड से लगातार बच्चे चोरी की मामला सुर्खियों है। इसी को लेकर इनदिनों सदर हॉस्पिटल प्रसासन सुरक्षा को चुस्त थी इसी दौरान आज सुबह से ही एक महिला की गतिविधि संदिग्ध अवस्था मे देखा जा रहा था क्योंकि उक्त महिला प्रसूति वार्ड की महिला मरीजों से काफी घनिष्टता बढ़ा रही है और उनसे जन्मे बच्चे को लेकर घुलने मिलने का कार्य कर रही है। उक्त महिला ने कुछ लोगों से बच्चे जन्म की खुशी में नजराना भी ले लिया। महिला की हरकत देख गार्ड को शंका हुआ और उसने उसे पकड़ लिया। इसी बीच ड्यूटी करने आई ओरा की आशा गीता देवी से जब पूछताछ की कई तो पकड़ी गई महिला कभी आशा तो कभी ममता बनने लगी।अंत मे उसके बदलते बयान पर इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दी गयी। सदर अस्पताल पहुंची पुलिस ने आशा बनकर कार्य कर रही महिला को हिरासत मे लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि सदर अस्पताल में बच्चा चोरी और बच्चे की अदला-बदली का मामला सुर्खियों में है और यह कार्य प्रसूति कक्ष में आशा और ममता बनकर कार्य करने वाली महिलाओं पर लगा है।आज ऐसे ही घटना फिर घटित होती इससे पूर्व ही आशा बनकर कार्य करने वाली महिला को पकड़ लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.