बेगूसराय: रिफाइनरी कर्मी से ठगी, सिर्फ 1 रुपया खर्च कर 4 लाख अकाउंट से उड़ा दिया साइबर क्रिमिनल

0
109

बैंक में अगर पैसा है तो हो जाएं सावधान हो जाइये. क्योंकि ठग के द्वारा बैंक कर्मी के नाम पर लगातार रुपया ठगने का मामला सामने में आ रहा है. ऐसा ही एक मामला बेगूसराय से सामने आया है, जहां बैंक कर्मचारी बता कर एक रिफाइनरी कर्मी को फोन कर 4 लाख रुपये का ठगी का मामला प्रकाश में आया है. इससे रिफाइनरी कर्मी में हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

बताया जा रहा है कि साइबर क्रिमिनल ने खुद को बैंक कर्मचारी बता बदमाश ने रिफाइनरी कर्मी को फोन किया. इसके बाद उनके बैंक एकाउंट से चार लाख रुपए की निकासी कर ली. इस बाबत असम के कामरूप मेट्रो निवासी लक्ष्मी राम डेका के पुत्र रिफाइनरी कर्मी बीरेंद्र डेका ने नगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

पीड़ित ने पुलिस में किए शिकायत में कहा कि एक अज्ञात नंबर से उनके मोबाइल पर फोन आया. पीड़ित ने बताया कि फोन करने वाला खुद को बैंक का कर्मचारी बताया और कहा फिक्स डिपॉजिट जो किया है वह खत्म हो जाएगा. ऐसा कहकर उसने कुछ जरूरी जानकारी ले ली. इसके बाद उनके एकाउंट से चार लाख रुपए निकाल लिया. जब उनके मोबाइल पर उनके अकाउंट का जीरो बैलेंस आया तो वह सदमे में आ गया. 

इसकी शिकायत जब बैंक में जाकर किया तो बैंक वालों ने बताया कि आपके अकाउंट से पैसा निकल चुका है. आनन-फानन में इसकी शिकायत नगर थाने में दर्ज कराया. बिलाल नगर थाने के पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.