भागलपुर: भाई ने बहन को 40 हजार में बेचा, रोड पर रहम की भीख मांगती रही महिला

0
517

भागलपुर जिले से एक खबर सामने आ रही है, जो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल एक महिला को बेचने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने सड़क पर काफी हंगामा किया है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

घटना भागलपुर जिले के नाथनगर थाना इलाके की है, जहां एनएच 80 पर केबी लाल रोड के पास उत्तर प्रदेश के दो लोगों को पकड़ा गया है. इनके साथ एक महिला भी है, जो यह आरोप लगा रही है, वे लोग इसे जबरदस्ती ले रहे थे. महिला के चीखने-चिल्लाने के बाद वहां काफी लोग मौजूद हो गए. सड़क पर घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा होते रहा.

दरअसल महिला का आरोप है कि यूपी के रहने वाले दोनों लोग उसे झांसा में देकर ले जा रहे थे. दोनों ने कहा कि उसके भाई ने 40 हजार रुपये में बेचा है. पीड़िता ने कहा कि वह घोघा बाजार में रहती है. जब वह घर पर थी ये दोनों व्यक्ति आये और कहा कि चलो तुम्हारा भाई बुला रहा है. महिला उसके पीछे-पीछे चल दी. जब नाथनगर थाना के समीप जब गाड़ी पास कर रही थी तो महिला पूछा कि कहां ले जा रहे है तो यूपी के युवक ने कहा कि आपके भाई या रिश्तेदार को 40 हजार दिए हैं. 

महिला गाड़ी रोकवा कर चिल्लाने लगी. महिला की चीख सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए. इसी बीच किसी ने नाथनगर थाना पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर नाथनगर थाना के एसआई बलराम लाल देव पहुंचकर यूपी के दोनों व्यक्ति को हिरासत में लेकर और महिला को भी साथ मे थाना ले गया और यूपी के दोनों व्यक्ति से नाथनगर में पूछताछ की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.