नीतीश बाघ नहीं जो खा जाएंगे, सुबोध राय बोले-सदन में मुख्यमंत्री का बहिष्कार करेगी RJD

0
35

विधान परिषद में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जमकर लताड़ खाने के बाद भी आरजेडी के एमएलसी सुबोध राय के तेवर नरम नहीं पड़े हैं. विधान परिषद की कार्यवाही खत्म होने के बाद सदन से बाहर निकलते ही सुबोध राय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है. सुबोध ने कहा है कि नीतीश कुमार कोई बाघ नहीं हैं, जो खा जाएंगे. आरजेडी एमएलसी ने कहा है कि सदन में सदस्यों के साथ तू-तड़ाक की भाषा का इस्तेमाल करना कि इस नियमावली का हिस्सा है.

विधान परिषद में आज एक बार फिर नीतीश कुमार ने आरजेडी एमएलसी सुबोध राय को जमकर फटकार लगाई थी. सुबोध राय भी नीतीश कुमार को सदन में उसी अंदाज में जवाब देते नजर आए थे मामला इतना बढ़ गया कि बाद में मुख्यमंत्री ने भी अपना तेवर नरम कर लिया. इसके बाद अब आरजेडी ने मुख्यमंत्री को लेकर सदन के अंदर नई रणनीति बनाई है. सुबोध राय ने कहा है कि मुख्यमंत्री का विधान परिषद में बहिष्कार किया जाएगा. आरजेडी के जब तक मुख्यमंत्री सदन में रहेंगे, तब तक कार्यवाही का बहिष्कार करेंगे.

सुबोध राय ने आगे कहा कि सीएम नीतीश को बहुत जल्द गुस्सा आ जा रहा है. वह तुरंत तू तड़क पर उतर जा रहे हैं. विधानमंडल के किस कार्य संचालन  नियमावली में यह लिखा गया है कि किसी भी सदस्य के साथ तू तरदाक किया जाये. सत्य से अवगत कराने पर मुख्यमंत्री को गुस्सा आता है. उनके मंत्री निकम्मे हो गए है. सीएम का उम्र हो गया है, उन्हें संन्यास ले लेना चाहिए.

सुबोध ने कहा कि नीतीश कुमार मुकेश सहनी और उनके भाई के साथ-साथ बीजेपी का भी फ्रस्टेशन हमारे ऊपर निकाल रहे हैं. सीएम दबाव में हैं. नीतीश कुमार कोई बाघ नहीं हैं, जो निगल जायेंगे. आरजेडी उनसे सवा करती रहेगी. चाहें वह कितना भी गुस्सा कर लें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.