मधुबनी: CDPO के ऑफिस में निगरानी की छापेमारी, घूसखोर ऑपरेटर पैसा लेते रंगेहाथ गिरफ्तार

0
43
An Indian man displays 2000 rupees note after exchanging the money from bank in in Kolkata , India on Thurseday , 10th November , 2016.The government on Tuesday had demonitised the Rs 500 and Rs 1,000 notes as part of its efforts to clamp down against the black money, fake currency and terror financing. (Photo by Sonali Pal Chaudhury/NurPhoto via Getty Images)

मधुबनी जिले में सीडीपीओ के कार्यालय में निगरानी विभाग की टीम ने छापेमारी की है. विजिलेंस की टीम ने एक रिश्वतखोर डाटा एंट्री ऑपरेटर को घूस लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है.

घटना मधुबनी जिले के राजनगर का है, जहां सीडीपीओ के कार्यालय में निगरानी विभाग की टीम ने चणक छापेमारी की है. बताया जा रहा है कि विजिलेंस की टीम ने एक डाटा एंट्री ऑपरेटर को पकड़ा है, जिसका नाम महेश झा के रूप में की गई है. विजिलेंस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक डाटा एंट्री ऑपरेटर महेश झा के विरुद्ध लगातार शिकायत मिल रही थी. सोमवार को टीम ने दफ्तर में छापेमारी कर ऑपरेटर को रंगेहाथ दबोच लिया.

बताया जा रहा है कि डाटा एंट्री ऑपरेटर महेश झा को 3 हजार 300 रुपए रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ अरेस्ट किया गया है. निगरानी के अफसर ने बताया कि जिसने शिकायत की थी वह एक आंगनबारी सेविका हैं. उन्होंने टीम को इस बात की जानकारी दी थी कि डाटा एंट्री ऑपरेटर रिश्वत की मांग कर रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.