Ind vs Eng T20I: रोहित शर्मा ने गेम प्लान से हटाया पर्दा, दोहरी भूमिका में दिखाई देंगे हार्दिक पांड्या

0
94

इंडिया और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से पांच टी20 मुकाबलों की सीरीज शुरू होने जा रही है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज जीत में हार्दिक पांड्या ने अहम भूमिका निभाई थी. इसी वजह से इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भी हार्दिक पांड्या पर सबकी नज़रें टिकी हुई हैं. टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी कहा है कि हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में गेंदबाजी से भी अहम योगदान देंगे.

पांड्या ने अक्टूबर 2019 में पीठ का आपरेशन करवाया था. उन्होंने पिछले साल आईपीएल में वापसी की लेकिन गेंदबाजी नहीं की. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लिमिटिड ओवर सीरीज में पांड्या ने सिर्फ एक बार ही गेंदबाजी की थी. पांड्या हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान टीम का हिस्सा थे और रोहित को लगता है कि इससे उन्हें सीमित ओवरों की क्रिकेट में अपनी जिम्मेदारियों के लिये तैयार होने में मदद मिली.

रोहित ने कहा, ”निश्चित तौर पर वह टीम का अहम हिस्सा हैं. वह अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी पर काम कर रहा है और इनमें खुद को निखार रहा है. उसने सीमित ओवरों की सीरीज के लिये तैयार होने के लिये टीम के साथ अच्छा समय बिताया.”

पांड्या से हैं टीम को काफी उम्मीदें

रोहित शर्मा ने बताया है कि हार्दिक पांड्या ने पिछले एक महीने में अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी पर काफी काम किया है. इसके साथ ही रोहित शर्मा को लगता है कि हार्दिक पांड्या टीम की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतरेंगे.

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर खुद को बेहतरीन फिनिशर साबित किया. इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भी हार्दिक पांड्या नंबर पांच या नंबर 6 पर बल्लेबाजी करते हुए नज़र आ सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.