दरभंगा: भिखारी महिला के साथ बलात्कार, खेत में घसीट 3 लड़कों ने किया रेप

0
2257

दरभंगा में एक ऐसी घटना हुई है, जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है. दरअसल भीख मांगकर गुजारा करने वाली 20 साल की एक महिला के साथ तीन लड़कों ने दरिंदगी की है. बलात्कार की घटना को लेकर पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत की है. पुलिस इस कुकर्म की घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है.

घटना दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र की है, जहां एक भिखारी महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. पीड़ित महिला का उम्र 20 साल बताया जा रहा है, शादीशुदा है. जानकारी मिली है कि महिला किसी तरह  भीख मांगकर अपने घर का गुजारा करती है. पीड़िता ने दरभंगा के महिला थाना में घटना की शिकायत की है.

दरभंगा महिला थाना की जमादार मीनू कुमारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. उसने बताया है कि वह गुरूवार को ऑटो से कमतौल भीख मांगने आई थी. भीख मांगकर वह पैदल ही लौट रही थी. इस दौरान बीसो बीघा गाछी के पास तीन लड़कों ने उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती उसे खेत में लेकर गए. 

खेत में दो लड़कों ने पीड़ित महिला को पकड़ा और तीसरे युवक ने उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान महिला किसी भी तरह खुद को उन दरिंदों से छुड़ाकर कमतौल-बसैठा एसएच-75 पर भागकर आई और जोर-जोर से शोर मचाने लगी. पीड़िता की आवाज सुनकर वहां आसपास मौजूद स्थानीय लोग दौड़ कर आये, तब तक तीनों आरोपी भाग निकले. लोगों ने तीनों आरोपियों को वहां से भागते हुए देखा. 

कमतौल थानाध्यक्ष सरवर आलमने बताया कि पीड़ित महिला ने कमतौल के रहने वाले राहुल कुमार ठाकुर, अजीत कुमार और गौतम कुमार के ऊपर बलात्कार का आरोप लगाया है. महिला पुलिस की अभिरक्षा में पीड़िता का मेडिकल डीएमसीएच में कराया जा रहा है. तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दरभंगा पुलिस प्रयासरत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.