पटना: स्टेशन से पुलिस ने एक बड़े शराब तस्कर को पकड़ा, बड़े-बड़े ‘मगरमच्छों’ को पहुंचाता था माल

0
53

होली आने वाला है और होली से ठीक पहले बिहार पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है. शराब और गांजा समेत तमाम गैरकानूनी चीजों की तस्करी पर नकेल कसने के लिए राजधानी की पुलिस कड़ी मेहनत कर रही है. इसी कड़ी में पटना स्टेशन पर एक ऐसे शख्स को पुलिस ने धर दबोचा है, जो बड़े-बड़े रसूखदारों की प्यास बुझाता था. यह शख्स बाहर से ब्रांडेड माल लाकर रईसजादों तक पहुंचाता था.

पटना जंक्शन पर विशेष चेकिंग के दौरान जीआरपी की टीम ने एक ऐसे शराब टकसार को गिरफ्तार किया है, जो सिर्फ ब्रांडेड माल लाकर डिलीवर करता था. पटना जंक्शन तैनात जीआरपी प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि प्लेटफार्म नंबर 1 पर खड़ी डाउन नई दिल्ली -राजेंद्र नगर एक्सप्रेस में एक ऐसे शराब तस्कर को पकड़ा गया है, जो एक पिट्ठू बैग में दिल्ली निर्मित 24 बोतल महंगे ब्रांड वाला ब्लैक लेबल लेकर जा रहा था.

जीआरपी प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है, उसका नाम रौशन कुमार सिंह है, जो वैशाली जिले के भगवानपुर थाना इलाके के बिठौली भटौली स्थित वार्ड नंबर 4 का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि यह शख्स अपने जिले में बड़े-बड़े लोगों को ए वन ब्रांड का माल लाकर देता था. रईसजादे और मलाईदार लोग इससे तस्करी कराते थे, जो दिल्ली जैसे बड़े शहरों से महंगे ब्रांड वाहा ब्लैक लेबल पहुंचाता था. जीआरपी प्रभारी के मुताबिक दिल्ली में ब्लैक लेबल शराब की एक बोतल मौजूदा समय में साढ़े तीन हजार रुपये में बिकती है. यहां तस्कर शराब को सात से आठ हजार रुपये में बेचता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.