पटना: पश्चिम बंगाल युवा लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष मो तनवीर हसन खान ने ली हम की सदस्यता

0
45

पश्चिम बंगाल लोजपा एवं विभिन्न संगठनों को छोड़ सैकड़ो की संख्या में राजन राज सिद्दीकी के नेतृत्व में हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा से पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।
हम राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने मो तनवीर हसन खान को हम पार्टी सदस्यता ग्रहण करने के उपरांत उन्हें पश्चिम बंगाल युवा प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष मनोनयन पत्र दी।
मो तनवीर हसन खान को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एवं पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव, बिहार सरकार में लघु जल संसाधन, अनुसूचित जाति/ जनजाति कल्याण मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन के हाथों हम पार्टी की प्रारंभिक सदस्य और आजीवन सदस्यता ग्रहण की।
पश्चिम बंगाल से आए विभिन्न दलों के नेताओं ने कहा कि श्री जीतन राम मांझी सभी गरीबों के विकास चाहते हैं । वह सभी जाति, धर्म, वर्ग के दबे कुचले गरीबों, दलितों, अति पिछड़ों की आवाज हैं, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी । हम बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के विचारों से प्रेरित होकर आज हम पार्टी की प्राथमिक एवं आजीवन सदस्यता ग्रहण की । सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्होंने कहा कि हम पार्टी संगठन को पश्चिम बंगाल में और मजबूत करेंगे।
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने पश्चिम बंगाल से आए हुए सभी सदस्यों को पार्टी से जुड़ने पर स्वागत किया और उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि इन सभी के पार्टी में शामिल होने से पश्चिम बंगाल से हटकर को और ताकत मिलेगी ।
पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बिहार सरकार में मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन ने सभी को माला पहनाकर स्वागत किया और कहा कि आप मेहनत करेंगे तो एक दिन हम पार्टी का पूरे हिंदुस्तान परचम लहराएगा । हमारी पार्टी गरीबों की पार्टी है और गरीबों की संख्या सबसे ज्यादा है । हम गरीबों की लड़ाई लड़ते रहेंगे और जिस दिन गरीब जाग जाएंगे उस दिन हमारी पार्टी को सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता।
प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यन्त्री ने सभी सदस्यता ग्रहण करने वाले सदस्यों का पार्टी में स्वागत किया और कहा कि निश्चित तौर पर पश्चिम बंगाल में इनके आने से संगठन और मजबूत होगा।
हम पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में लोजपा युवा पश्चिम बंगाल अध्यक्ष मो० तनवीर हसन खान, एजाज खान, फरहान खान, अतहर खान, साकिब, सनी कुमार, स्वर्ण चौहान, सरफराज अहमद खान, शोएब, सुधांशु शर्मा आदि नेता प्रमुख थे ।
हम पार्टी द्वारा आयोजित सदस्यता ग्रहण समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बिहार सरकार में मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन, प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यन्त्री, प्रदेश महासचिव प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी, प्रदेश सचिव सदस्यता प्रभारी अनिल रजक, युवा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र शास्त्री, महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष श्रीमती गीता पासवान आदि हम नेता शामिल थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.