पटना: 23 मार्च को ऐतिहासिक होगा विधानसभा घेराव-जगदानन्द सिंह

0
52

बिहार में बेरोजगारी, कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार, षिक्षा, स्वास्थ्य, संविदाकर्मी, षिक्षक अभ्यार्थियों की नियुक्ति और शराब तस्करी में फंसे भाजपाई मंत्री रामसुरत राय को वर्खास्त करने की मांग को लेकर 23 मार्च 2021 को पटना में युवा राजद द्वारा आयोजित बिहार विधानसभा घेराब कार्यक्रम को सफल बनाने की तैयारी के संबंध में राजद के राज्य कार्यालय सभागार में राजद के महत्वपूर्ण साथियों की बैठक युवा राजद के प्रदेष अध्यक्ष मो0 कारी सोहैब की अध्यक्षता में हंुई। जबकि बैठक का संचालन युवा राजद के प्रदेष प्रवक्ता अरूण कुमार यादव ने की।
इस अवसर पर राजद के प्रदेष अध्यक्ष श्री जगदानन्द सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए का की झुठ और अफसरशाही के सहारे बनी फर्जी नीतीष सरकार के खिलाफ जनहित के सवालों पर सड़क पर उतर कर डाॅ0 लोहिया के संकल्प को पूरा करना है। जिन्दा कौमें पाँच साल तक इन्तजार नहीं करती है। फर्जी सरकार के खिलाफ आम अवाम के लिए हम सभी को संकल्पित होकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के आह्वान पर सड़क पर उतरना होगा। और यह बताना होगा कि विपक्ष में रहकर सरकार को आईना दिखाने का सफलता पूर्वक राजद काम कर रही है। सदन में सत्ता पक्ष पागलपन की षिकार है। पागलपन की षिकार सत्ता पक्ष को नियंत्रित करने के लिए आम जनता के सहयोग से सड़क पर उतरना होगा।
जगदानन्द सिंह ने 23 मार्च को बिहार विधान सभा घेराव कार्यक्रम को ऐतिासिक बनाने के लिए राजद कार्यकर्ताओं को पूरी मजबूती के साथ जूट जाने का आह्वान किया है।
राजद के राष्ट्रीय महासचिव सह पूर्व मंत्री श्याम रजक ने कहा कि नीतीश सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है नौजवानों और किसानों को सबसे ज्यादा ठगने का काम किया। बेरोजगारी के मूद्दे पर नीतीश सरकार मौन धारण किये हुए है राज्य में अपराधियों का राज कायम है। इस निकमी सरकार के खिलाफ 23 मार्च को बिहार विधान सभा घेराव में युवाओं को अपनी तागत का ऐहसास करा कर नीतीश सरकार को मुँह तोड़ जबाब देना है
युवा राजद के प्रदेश मो0 कारी सोहेब ने कहा कि बिहार विधानसभा घेराव मंे राज्य भर से 25 हजार से अधिक कार्यकर्ता भाग लेगें। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रदेश से लेकर पंचायत तक युवा राजद के कार्यकर्ता लगे हुए है।
बैठक को संबोधित करने वालों में राजद के विधायक अनुरूद्ध प्रसाद यादव, रणविजय साहू, रितलाल यादव, डाॅ0 मंजू अग्रवाल, पूर्व मंत्री सुरेश पासवान, पूर्व विधान पार्षद आजाद गाँधी, पूर्व विधायक शक्ति सिंह यादव, प्रदेश महासचिव निराला यादव, अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनील कुमार साधू, प्रदेश प्रवक्ता सारीका पासवान, राजद नेता एजाज अहमद, भाई अरूण, ई0 अशोक यादव, देवकुशुन ठाकुर, पटना महानगर अध्यक्ष महताब आलम, मोहम्द जावेद, बलराम चैधरी, शिवेन्द्र तांती, जेम्स यादव, पंकज यादव, गौतम कृष्ण सहित दर्जनों राजद के कार्यकर्ता थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.