भाजपा सांसद की बहू ने की आत्महत्या की कोशिश, 2 वीडियो किए पोस्ट

0
63

मोहनलाल गंज से बीजेपी सासंद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने खुदकुशी की कोशिश की. काकोरी स्थित सांसद के घर के बाहर अंकिता ने देर रात ब्लेड से कलाई की नस काट ली. खून से लथपथ अंकिता को फौरन सिविल अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है. अंकिता की सुरक्षा व निगरानी के लिए महिला पुलिसकर्मी तैनात की गई हैं.

खुदकुशी की कोशिश से पहले बनाया वीडियो
खुदकुशी की कोशिश से पहले अंकिता ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो पोस्ट किए जिसमें वह आत्महत्या की बात कह रही है. इन वीडियो में अंकिता अपनी मौत का जिम्मेदार पति आयुष के अलावा सांसद कौशल किशोर, अपनी विधायक सास जय देवी और आयुष के भाई को बता रही है. वीडियो में सासंद की बहू अंकिता रोते हुए नजर आ रही हैं. अंकिता सांसद के बेटे व अपने पति आयुष पर गंभीर आरोप लगाकर जान देने की बात कह रही हैं. वीडियो में अंकिता ने कहा है कि आयुष ने उसके साथ धोखा किया है.

वीडियो में क्या बोली अंकिता?
वायरल वीडियो में अंकिता ने कहा कि वह कब से इंतजार कर रही थी कि आयुष उनके पास आएगा. रविवार को आयुष मडियांव थाना पहुंचा था. उसने कहा कि आयुष से मिलने के लिए थाना गई थी, लेकिन पुलिसवालों ने कहा कि आयुष आया ही नहीं है. वीडियो में अंकिता ने पुलिस पर आयुष से मिले होने का आरोप भी लगाया. उसने कहा कि आयुष थाने में ही था, लेकिन नहीं मिला. वीडियो में अंकिता कह रही है कि तुम खुद कहते थे कि घर वाले मुझे प्यार नहीं करते. मैं हर कदम पर तुम्हारे साथ रही, लेकिन तुमने मेरा सब कुछ छीन लिया. तुम्हारा तो कुछ नहीं गया. तुम अपने घर वालों के पास चले गए. मेरे रूम का किराया भी जमा नहीं है. गैस सिलेंडर भी नहीं है. मैंने खाना खाया भी है या नहीं, तुमने ये तक नहीं पूछा. अब मैं बहुत दूर जा रही हूं. तुम याद रखोगे. मुझसे गलती हो गई, जो तुम्हारे साथ थी.

आयुष ने थाने पहुंचकर दर्ज कराए बयान
बता दें कि इससे पहले आयुष खुद मड़ि‍यांव थाने पहुंचा था. उसने पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज कराए. आयुष ने अपने बयान में कहा कि उसे असलहा उसके दोस्त चंदन गुप्ता ने दिया था. आयुष ने खुद को बेकसूर बताते हुए आदर्श व उसकी बहन अंकिता पर साजिश रचने का आरोप भी लगाया.

क्या है मामला?
गौरतलब है कि बीजेपी सांसद के बेटे आयुष ने बीते साल अंकिता से लव मैरिज की थी. उसकी शादी से परिवार के लोग खुश नही थे. आयुष पत्नी के साथ मड़ियांव में किराए के घर मे रह रहा था. 3 मार्च को उसने घर के पास ही अज्ञात बदमाशों पर गोली मारने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी. बाद में पुलिस ने खुलासा किया था कि आयुष ने अपने साले आदर्श से खुद पर फायरिंग कराई थी. दोनों के खिलाफ साजिश रचने व धोखाधड़ी की एफआइआर दर्ज कर आदर्श को गिरफ्तार कर लिया गया था. इस प्रकरण के बाद आयुष और अंकिता दूर हो गए थे. दोनों ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो जारी कर एक-दूसरे पर आरोप लगाए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.