यूपी: 3 बच्चों की मां को 7 वी में पढ़ने वाले लड़के से हुआ प्यार, प्रेमी को लेकर हो गई फरार

0
35

प्यार अंधा होता होता है लेकिन आज कल प्यार को मोतियाबिंद भी हो गया गया है जी हां खबर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां कैंपियरगंज इलाके में तीन बच्चों की मां अपने बच्चों और पति को छोड़कर कक्षा-7 में पढ़ने वाले छात्र के संग फरार हो गई है. महिला के गायब होने पर पति थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने छानबीन शुरू की. किशोर की उम्र महज 16 साल की है.

किशोर की मां ने कैंपियरगंज थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद किशोर की बरामदगी की कोशिश में जुट गई है. महिला के तीन बच्चे हैं जिनकी उम्र 7, 5 और 3 साल है. शिवरात्रि के दिन बड़ा मेला इलाके में लगता है. वहां पर वह उसे लेकर गई थी और फिर दोनों घर नहीं लौटे. महिला के घर नहीं लौटने पर पति परेशान हो गया और खोजबीन करने के बाद पुलिस में सूचना दी. जबकि दूसरी तरफ किशोर की मां भी अपने बेटे की बरामदगी को लेकर पुलिस के पास पहुंची है. जहां किशोर को लेकर फरार तीन बच्चों की मां पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

जानकारी के मुताबिक कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में उक्त महिला को प्यार एक साल पहले हुआ जब उस लड़के की उम्र महज 13 साल थी. दोनों साथ में घूमते तो थे मगर किसी को यह संदेह नहीं था कि दोनों के बीच में प्रेम संबंध भी हो सकता है. गांव के कुछ लोगों को नाबालिग ने उसके साथ भागने की बात भी बताई थी. अब महिला का मोबाइल बंद है. लापता किशोर की मां की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है.पुलिस मामले की जांच में जुट गए है और दोनों की खोज में जुट गयी है.

कैंपियरगंज के ऑफिसर राहुल भाटी ने बताया, “लड़के के परिवार की शिकायत पर महिला के खिलाफ धारा 363 और 365 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हम उनको खोजने की कोशिश कर रहे हैं।”

महिला 3 छोटे बच्चों की मां है। उसके पति ने पुलिस को बताया है कि कुछ समय से महिला का व्यवहार उसके प्रति बदल गया था, लेकिन उसने कल्पना भी नहीं की थी कि ऐसा कुछ हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.