Patna: पूर्व राज्यपाल के पोते पर हुआ जानलेवा हमला, बाल-बाल बची जान जानें क्या है पूरा मामला

0
31

 बेलगाम अपराधियों ने बीती रात एक बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश की है, हालांकि वह अपने मंसूबे में पूरी तरह से कामयाब हो सके। बताया गया कि पटना सिटी के मेंहदीगंज ब्रह्म स्थान के पास का है, जहां बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने RJD नेता आनंद भगत के घर पर गोलीबारी कर हत्या की नाकाम कोशिश की है। RJD नेता आनंद भगत ने स्‍थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस RJD नेता के घर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन की है. पीड़ित राजद नेता ने पुलिस के समक्ष चारों अपराधियों के नाम गिनाए हैं।  आनंद भगत राजस्थान के पूर्व राज्यपाल बलिराम भगत के पोते हैं।

 घटना के संबंध में पूछे जाने पर RJD आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष आनंद भगत ने बताया कि देर रात 11:00 बजे के आसपास जब वह अपने घर की छत पर टहल रहे थे. इसी दौरान बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उन्हें टारगेट कर उन पर गोलीबारी शुरू कर दी.अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली RJD नेता के घर के बालकनी में लगे शीशे से जा टकराई. हालांकि, इस हादसे में RJD नेता बाल-बाल बच गए. राजद नेता ने सुशासन पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा कि थाने से महज कुछ दूरी पर अपराधियों द्वारा गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया जाता है और पुलिस अब तक उनको गिरफ्तार नहीं कर सकी है. राजद नेता का कहना था कि गोलीबारी की इस घटना के बाद से उनका पूरा परिवार दहशत में है।

सीएम से मांगी सुरक्षा

RJD नेता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सुरक्षा की मांग दोहराते हुए अविलंब दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की है. राजद नेता का कहना था की वो प्रतिष्ठित परिवार से संबंध रखते हैं. वहीं शिकायत के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस ने  घटनास्थल से तीन खाली कारतूस भी बरामद किया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुट गई है. पीड़ित राजद नेता ने पुलिस के समक्ष चारों अपराधियों के नाम गिनाए हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.