समस्तीपुर: 60 रुपये लीटर पेट्रोल भरवाना पड़ा महंगा, पैसा बचाने के चक्कर में धू-धू कर जली बुलेट

0
1634

यह खबर उनके लिए है जो पैसे बचाने के लिए पेट्रोल पंप की बजाय दूसरे जगह से तेल भराते है और जरा सी लापरवाही के कारण वे बड़े हादसे के शिकार हो जाते है। हम बात कर रहे है समस्तीपुर के एन.एच.-28 की जहां उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब बाइक से घर लौटने के दौरान एक बाइक में अचानक आग लग गई। आग लगता देख बाइक सवार सड़क पर बाइक को छोड़कर भागा और अपनी जान बचाई। सड़क पर बाइक काफी देर तक धू-धू कर जलती रही। मौके पर मौजूद लोगों ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक बाइक जलकर खाक हो चुकी थी।

बताया जाता है कि नकली पेट्रोल की वजह से बुलेट बाइक की इंजन में आग लग गई। दरअसल युवक ने पैसे बचाने के लिए पेट्रोप पंप की जगह बाहर से अपनी बाइक में तेल भरवाया था। 60 रुपये लीटर की दर से उसने 7 लीटर तेल अपनी बुलेट बाइक में भरवाई थी। बाइक में तेल भरवाने के बाद वह घर की ओर निकला ही था कि तभी बाइक की इंजन में आग लग गई और बाइक जलकर खाक हो गया। घटना बंगरा थाना क्षेत्र के मुर्गियां चौक की है जहां स्थानीय लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। जली हुई बाइक को पुलिस अपने साथ थाने ले गई।

ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बांगरा थाना के चंद दूरी पर मुर्गियां चौक स्थित दर्जनों अवैध दुकान चल रहे है जहां मिलावटी नकली पेट्रोल और डीजल बेचा जा रहा है। इस गोरखधंधा में पुलिस वाले भी शामिल है। आज जब बुलेट में आग लगी तब प्रशासन सक्रिय हुआ और इस तरह के कुछ दुकानदारों पर कार्रवाई करते भी दिखे। बताया जाता है कि बाइक सवार बसहीं भिंडी का रहने वाला है। बुलेट के मालिक ने बताया कि बंगरा से घर जाने के दौरान पेट्रोल खत्म हो गया था। जिसकी वजह से गुमटी के पास पेट्रोल बेच रहे दुकानदार से उसने बाइक में तेल भरवाया और जैसे ही वह आगे बढ़ा बाइक की इंजन में आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि उसने बाइक को छोड़ किसी तरह से अपनी जान बचाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.