चुनावों के दौरान ममता का बड़ा एलान- बंगाल में कोरोना की वैक्सीन मुफ्त लगेगी

0
70

ममता बनर्जी ने झारग्राम की एक रैली में एलान किया है कि बंगाल में लोगों को कोरोना की वैक्सीन मुफ्त लगवाई जाएगी. टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा, ‘नरेंद्र मोदी ने चुनाव के दौरान सत्ता में आने पर बिहार के लोगों का मुफ्त कोरोना टीकाकरण करने का वादा किया था. लेकिन क्या उन्होंने टीके उपलब्ध कराए हैं? नहीं, उन्होंने नहीं किया, उन्होंने जनता से झूठ बोला.’

असम विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए उम्मीदवारों की घोषणा
असम विधानसभा के छह अप्रैल को होने वाले तीसरे चरण के चुनाव के लिए सत्तारूढ़ बीजेपी के सहयोगी दल यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (यूपीपीएल), आठ दलों के महागठबंधन में शामिल बोडो पीपुल्स फ्रंट (बीपीएफ) और नव गठित रैजोर दल ने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. यूपीपीएल ने आठ उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की घोषणा की है जिसमें राज्यसभा के पूर्व सांसद एवं पार्टी के संस्थापक उर्खाव ग्वरा ब्रह्म को चापागुड़ी (एसटी), प्रतिष्ठित कारोबारी मनरंजन ब्रह्म को कोकराझार पश्चिम (एसटी) और एबीएसयू के पूर्व महासचिव लॉरेंस इस्लारी को कोकराझार पूर्व (एसटी) सीट से उम्मीदवार बनाया है.

जावडेकर बोले- ममता के इशारे पर हुआ आंबेडकर सम्मान यात्रा पर हमला
पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में बीजेपी की ओर से निकाली गई डॉ. भीमराव आंबेडकर सम्मान यात्रा पर हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर करारा हमला बोला है. उन्होंने घटना के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि बगैर उनके इशारे के बंगाल में कुछ नहीं होता. ममता के दिशा-निर्देश पर ही टीएमसी के गुंडों ने आंबेडकर सम्मान यात्रा पर हमला किया और तोड़फोड़ की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.