पटना: राज्य निर्वाचन आयोग ने कई दागी BDO को पद से हटाया, 60 बीडीओ को नयी जिम्मेवारी

0
67
Bihar panchayat election

बिहार सरकार के ग्रामीण विकास विभाग ने पंचायत चुनाव के पहले बड़ी कार्रवाई करते हुए दागी और आरोपित प्रखंड विकास अधिकारियों यानी कि BDO का ट्रान्सफर कर दिया है. ग्रामीण विकास विभाग ने इससे सम्बंधित अधिसूचना भी जारी कर दी है. जानकारी के अनुसार, दागी बीडीओ को सहायक परियोजना अधिकारी यानी APO के पद पर तैनात किया गया है. 33 प्रखंडों में नये बीडीओ का पोस्टिंग की गई है. इस खबर में नीचे आप ट्रान्सफर किये गए BDO की पूरी लिस्ट देख सकते हैं.

इन अधिकारियों को प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) के पद पर पदस्थापित किया गया.

मोनालिसा प्रियदर्शी को पलासी, अररिया.प्रियंका को बारसोई, कटिहार. कुंदन कुमार को बेलागंज, गया. राजीव रंजन कुमार को सिंघवारा, दरभंगा. शैलेश कुमार केसरी को पुनपुन, पटना. विनोद कुमार को बिक्रम, पटना. लोकेंद्र यादव को जलालगढ़, पूर्णिया. मीनू कुमारी को पकड़ीदयाल, पूर्वी चंपारण. पंकज कुमार उपाध्याय को फेनहारा, पूर्वी चंपारण. जयवर्धन गुप्ता को बड़हरा, भोजपुरा. राजेश कुमार को जगदीशपुर, भोजपुर. अलीशा कुमारी को गम्हरिया, मधेपुरा. पुलक कुमार को लालगंज, वैशाली. हरि ओम शरण को शिवाजीनगर, समस्तीपुर. प्रमोद कुमार को मकेर, सारण. सुदर्शन कुमार को सोनपुर, सारण. सूरज कुमार सिंह को सिसवन, सीवान. दिवाकर कुमार को चौरौत, सीतामढ़ी. विनीत कुमार को मौरौना, सुपौल.

इन सहायक परियोजना पदाधिकारी (एपीओ) को प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) बनाया गया.

उषा कुमारी को अलवर, सदर. नवीन शर्मा को औरंगाबाद, सदर. आजउद्दीन अहमद को चैनपुर, कैमूर. सुमन कुमारी को भवानीपुर, पूर्णिया. मनोरंजन प्रसाद को डंडारी, बेगूसराय. वीना कुमारी चौधरी को गोपालपुर, भागलपुर. चंद्रिका कुमारी को सन्हौला, भागलपुर. पुनीता कुमारी को फुलपरास, मधुबनी. रीता कुमारी – 1 को घेलाड, सविता. सुनीता कुमारी को मड़वन, मुजफ्फरपुर. विनोद कुमार सिंह को चानन, लखीसराय. हीरा कुमारी को महनार, वैशाली. अरुण कुमार सिंह को सलखुआ, सहरसा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.