बेतिया: कार-बाइक की टक्कर में ससुर-दामाद की मौत, बाइक से जा रहे थे दोनों

0
42

बेतिया के कालीबाग OP क्षेत्र के छावनी NH 727 पर बसंत टोला के समीप बुधवार की शाम बाइक व कार की जोरदार टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार व बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं, दोनों बाइक सवार हवा में उड़ते हुए NH एवं सर्विस लेन के बीच लगे लोहे के बैरियर से टकराए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान शिकारपुर थाना क्षेत्र के सेरवा भूसकी गांव निवासी 35 वर्षीय अवध यादव एवं रामनगर थाना क्षेत्र के मधुबनी डूमरिया गांव निवासी 18 वर्षीय राकेश यादव के रूप में की गई है। दोनों आपस में ममेरे ससुर व दामाद बताए गए हैं।

उधर, घटना के बाद कार में सवार भाग रहे चालक व एक अन्य को स्थानीय लोगों ने पकड़कर बुरी तरह पिटाई कर दी। इसके बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया। सूचना पर पहुंची कालीबाग OP एवं मनुआपुल पुलिस ने कार व बाइक को जब्त कर दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए GMCH भेजा है और कार सवार दोनों घायलों को इलाज करा रही है। मनुआपुल OP प्रभारी रणधीर भट ने बताया कि दोनों मृतकों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं कार सवार दोनों घायलों को हिरासत में लेकर पुलिस इलाज करा रही है।

जमानत के कागजात लेकर बाइक से मंडल कारा जा रहे थे

बताया जाता है कि चौतरवा थाना क्षेत्र के रायबारी महुअवा गांव निवासी पारस यादव का करीबी बुलेट यादव किसी मामले में बेतिया मंडलकारा में बंद है। बुधवार को न्यायालय से उसको जमानत मिली थी। जमानत के कागजात लेकर पारस यादव एक बाइक से तथा दूसरी बाइक से पारस यादव के साला अवध यादव एवं पारस यादव के दामाद राकेश यादव मंडलकारा जा रहे थे। जैसे ही अवध यादव की बाइक बसंतटोला के समीप पहुंची सामने से तेज गति से आ रही एक अल्टो 800 कार ने टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों का कहना है कि कार में सवार चालक व एक अन्य व्यक्ति ने शराब पी रखी थी। घटना के बाद दोनों भागना चाह रहे थे। लेकिन उपस्थित ग्रामीणों व राहगीरों ने दोनों को पकड़कर पहले बुरी तरह पीटा फिर पुलिस को सौंप दिया। फिलवक्त दोनों की पहचान नहीं हो पा रही है।

बिजली विभाग की है कार

जिस कार से बाइक को ठोकर लगी है वह कार बिजली विभाग के एक अधिकारी की बताई जा रही है। मारुति अल्टो 800 कार पर रजिस्ट्रेशन नंबर BR22AJ-299 अंकित है। इसके साथ ही नंबर प्लेट पर NBPDCL लिखा हुआ है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह कार बिजली विभाग के किसी अधिकारी की ही है।

दोपहर में भी इसी जगह ट्रक ने दो युवतियों को मारी थी ठोकर

बताया जाता है कि बुधवार दोपहर में भी एक ट्रक व स्कूटी की टक्कर में इसी जगह दो युवतियां गंभीर रूप से जख्मी हो गई थीं जिन्हें GMCH रेफर किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.