नालंदा : शाम में सिगरेट पीते नानी व मामी ने पकड़ा, सुबह दुपट्‌टे से लटकती मिली छात्र की बॉडी

0
95

नालंदा में इंटर के छात्र ने फंदे से लटक कर जान दे दी। वजह बस इतनी थी कि छात्र स्मोकिंग करते पकड़ गया था। घटना लहेरी थाना क्षेत्र के मेहरपर मोहल्ले की है। छात्र अपनी नानी और मामी के साथ किराए के मकान में रहता था। घटना के बाद घर में चीत्कार मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लहेरी थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने बताया कि 18 साल के एक लड़के की फंदे से लटकी लाश मिली है। स्मोकिंग करते पकड़े जाने के कारण खुदकुशी की बात सामने आ रही है। घरवालों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। उसकी पहचान ​​​​​​भागन बीघा ओपी क्षेत्र के शामाबाद निवासी मेजनाथ प्रसाद के पुत्र अमन कुमार के रूप में हुई है।

दुप्पटे के सहारे लटक रहा था अमन

परिजनों के अनुसार, अमन कुमार इंटर की परीक्षा उत्तीर्ण कर स्नातक में दाखिला लेने की तैयारी में था। बुधवार देर रात वह अपने कमरे में सोने चला गया। जब सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुला तो घर वालों को अनहोनी का एहसास हुआ। इसके बाद आसपास के लोगों को बुला कर दरवाजा तोड़ा गया तो सब दंग रह गए। अमन दुप्पटे के सहारे छत की हुक से लटका था। इसके बाद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। परिजन युवक के प्रेम प्रसंग की भी बात कह रहे हैं।

परिजनों बोले- आहत होकर उठाया ऐसा कदम

बुधवार शाम को अमन के सिगरेट पीने की बात उसकी नानी और मामी को पता चली थी। दोनों ने इसकी शिकायत अमन के माता-पिता से कर दी। परिजनों का कहना है कि वह अपने घरवालों से बहुत डरता था। आशंका है कि स्मोकिंग की बात घरवालों को पता चल जाने से आहत होकर उसने ऐसा कदम उठाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.