मुजफ्फरपुर: मोहल्ले की लड़की का एक युवक ने बनाया अश्लील वीडियो, छिछोरे की हरकत से घरवाले परेशान

0
32

सोशल मीडिया के लिए सरकार की ओर से नए नियम बनाये गए हैं. लेकिन इसके बावजूद भी साइबर क्राइम की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. आधुनिक समाज में मोबाइल का कुप्रभाव ऐसा हो गया है कि आज के युवा संवेदनहीन होते जा रहे हैं. ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है, जहां एक युवक ने मोहल्ले की लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. पड़ोसी युवक की इस शर्मनाक हरकत से पीड़ित लड़की के परिजन परेशान हो गए हैं.

घटना मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना इलाके की है, जहां 17 साल की एक लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर मोहल्ले का ही लड़का उसे वायरल कर रहा है. आरोपी छिछोरे ने लड़की के भाभी के मोबाइल पर भी वह अश्लील वीडियो भेजा है. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के कारण लड़की के घरवाले काफी तनाव में हैं. उन्होंने मुजफ्फरपुर के एसएसपी से मिलकर इस घटना की शिकायत की है.

सकरा के थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने बताया कि पीड़िता की ओर से दिए गए आवेदन के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. लड़की ने कुंदन कुमार नाम के एक युवक पर यह आरोप लगाया है, जो उसके ही मोहल्ले का रहने वाला है लेकिन फिलहाल वह पंजाब के जालंधर में रहता है. बताया जा रहा है कि आरोपी कुंदन ने जनवरी महीने में लड़की को वीडियो कॉल किया था. इस दौरान उसने मोबाइल में लड़की का अश्लील वीडियो रिकार्ड कर लिया. अब इसे वायरल कर रहा है.

पीड़ित लड़की का कहना है कि सॉइल मीडिया में वीडियो वायरल करने का विरोध करने पर आरोपी कुंदन उसे जान से मारने और गलत काम करने की धमकी दे रहा है. तस्वीर के माध्यम से वह लड़की को ब्लैकमेल कर रहा है. उसके सामने गंदे प्रस्‍ताव रख रहा है. लड़की को काफी परेशानी हो रही है. उसका घर से निकलना मुश्किल हो गया है. उसकी पढ़ाई भी बाधित हो रही है.

मामला सामने आने के बाद मुजफ्फरपुर पुल‍िस हरकत में आ गई है. हालांक‍ि पीड़‍ित पर‍िवार को अब सुरक्षा की च‍िंता भी सताने लगी हैै. पुलिस ने त्वरित संज्ञान लेते हुए 4 लड़कों को मामले में हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ कर सत्यापन के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं दूसरी ओर इस तस्‍वीर को इंटरनेट मीड‍िया पर से हटाने की कोश‍िश की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.