मुजफ्फरपुर: स्कूल में घुसकर शिक्षिका पर कुर्सी और डंडे से किया हमला, जान बचाकर भागीं टीचर

0
63

मुशहरी प्रखंड अंतर्गत दीघरा स्थित राजकीय मध्य विद्यालय में घुसकर शिक्षिका रेखा कुमारी को कुर्सी और डंडे से हमला करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में शिक्षिका ने सदर थाने में गुरुवार को एफआईआर कराई है। इसमें दीघरा रामपुर साह के देवेंद्र ठाकुर और उसकी पत्नी मालती देवी को आरोपित किया है। थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि मामले की छानबीन कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वे विद्यालय में पढ़ा रही थीं। इस दौरान दो छात्रों के बीच झगड़ा हुआ। समझाकर दोनों को शांत करा दिया गया। इसके बाद एक छात्र के माता-पिता विद्यालय पहुंचे और उसपर हमला कर दिया। आरोपित ने उसके ऊपर कुर्सी फेंकी जो उनकी कोहनी पर लगी। वहीं, आरोपित की पत्नी डंडा लेकर मारने के लिए दौड़ी। बचने के क्रम में वह गिर गई और उन्हें चोट आई। वह जान बचाकर वहां से भागीं और कार्यालय में छुप गईं। 

हल्ला सुनकर पहुंचे अन्य शिक्षक
इससे मौके पर अफरातफरी मच गई। हल्ला-हंगामा सुनकर विद्यालय के अन्य शिक्षक कार्यालय में पहुंचे और बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। तब जाकर उनकी जान बची। इस कारण विद्यालय का कार्य और पठन-पाठन बाधित रहा। इसके बाद पीड़िता थाने पहुंचकर आवेदन दिया। आवेदन पर अन्य शिक्षक-शिक्षिकाओं ने गवाह के तौर पर हस्ताक्षर किया है। साथ ही कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.