मुजफ्फरपुर: शराब मामले में गिरफ्तारी के डर से घर छोड़कर भागे मंत्री के भाई, अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रही पुलिस

0
37

शराब बरामदगी मामले में विपक्ष के निशाने पर आए राज्य के भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री राम सूरत राय के भाई हंसलाल राय की गिरफ्तारी की कवायद तेज हो गई है. इसी बीच बताया जा रहा है कि मंत्री के भाई हंसलाल राय समेत अन्य आरोपित गिरफ्तारी के डर से घर छोड़कर भाग गए हैं. जानकारी के अनुसार, वे अभी पटना में कहीं छिपकर रह रहे हैं. वहीं अन्य आरोपित भी ठिकाना बदल कर दूसरी जगह रह रहे हैं.

आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर पुलिस ने मंत्री रामसूरत राय के भाई हंसलाल राय समेत 10 आरोपितों की गिरफ्तारी वारंट के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दी है. हालांकि अबतक सभी वारंट निर्गत नहीं हुआ है. लेकिन पर्यवेक्षण में सभी आरोपितों की संलिप्तता सत्य करार दिए जाने से पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर के बोचहां में स्कूल परिसर से शराब बरामद की गई थी. यह कैंपस मंत्री रामसूरत राय के परिवार से जुड़ा हुआ है. बोचहां के थानेदार राजेश रंजन के मुताबिक 8 नवंबर 2020 की रात 12 बजे स्थानीय अर्जुन मेमोरियल स्कूल में छापेमारी कर एक ट्रक और चार पिकअप वैन पर लोड 816 कार्टन शराब जप्त की गई थी. इसमें तीन लोग जेल भेजे गए थे. 15 के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी. दो आरोपित बाद में पकड़े गए.मंत्री के भाई हंसलाल राय को स्कूल परिसर का मालिक बताते हुए एफआईआर दर्ज कराई गई. 

छापेमारी के बाद हंसलाल राय ने अग्रिम जमानत लेने के लिए विशेष कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी. सुनवाई के बाद कोर्ट ने अर्जी खारिज कर दी. इसके बाद उसने हाईकोर्ट का रुख किया. तीन महीने से ज्यादा गुजर जाने के बावजूद इस मामले में पुलिस सुस्त रही जिसे लेकर तेजस्वी यादव ने भी सवाल खड़े किए थे. अब पुलिस कह रही है कि वारंट मिलने के बाद मंत्री के भाई की गिरफ्तारी होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.