गोपालगंज: ऑटो और कार की सीधी टक्कर में 2 की मौत, 10 घायल, परिजनों में मचा कोहराम

0
63

फुलवरिया थाना के सेलारकला गांव में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक ऑटो और कार में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में ऑटो सवार एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि दूसरे की मौत इलाज के दौरान हो गई। इस दौरान 10 लोग घायल हो गए जिन्हें रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को सदर अस्पताल रेफर किया गया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि ऑटो पर सवार दर्जनभर लोग फुलवरिया से मीरगंज जा रहे थे तभी एक कार से सीधी भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई।

मृतक की पहचान 55 वर्षीय सगीर आलम के रुप में हुई जो कटेया थाना क्षेत्र के टेर खेमराज गांव के रहने वाले थे वही 35 वर्षीय दुर्गेश महतो भाटपोइयां गांव के निवासी थी। इस घटना में ऑटो सवार दस यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज सदर अस्पताल में जारी है।

घायलों में मृतक सगीर आलम की पत्नी अमरीबानी बेगम, उनकी पुत्री सबीना खातून भी शामिल हैं। वही कटेया थाने के बनकटियां टोला टांण गांव निवासी राजेश राम, गिरधरपोइयां गांव के सुग्रीव यादव, फुलवरिया बथुआ बाजार के मुहर्रम मियां, छतु बथुआ गांव के बुंदेला साह, जाहिर अली, संग्रामपुर रायमल गांव की शबनम परवीन और उनके बेटे शामिल हैं। इस घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.