शक ने बनाया युवक को जल्लाद! कॉपर वायर से सिल दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट, दो साल पहले हुई थी शादी

0
56

उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक चौंकाने वाला अमानवीय मामला सामने आया है। रामपुर के मिलक इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी का प्राइवेट पार्ट को कॉपर वायर से सिल दिया। इस अमानवीय कृत्य की वजह थी, शक। पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती की उम्र महज 22 साल है, उसके पति राकेश ने शनिवार रात को इस घिनौने काम को अंजाम दिया, जिस वजह से महिला के प्राइवेट पार्ट में काफी चोट आ गई है।

रामपुर के पुलिस अधीक्षक शोगुन गौतम ने बताया, “एक महिला ने हमें बताया कि उसके पति ने उसके साथ मारपीट की और उसके साथ कुछ गलत किया है। हमने तुरंत उसका मेडिकल परीक्षण कराया, जिसमें गंभीर चोटें लगनी बात सामने आईं और हमने पति को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला और घिनौने काम को अंजाम देने वाले व्यक्ति की शादी दो साल पहले हुई थी। राकेश एक दिहाड़ी मजदूर है और महिला होम मेकर है।

मिलक थाने के SHO अनिल कुमार सिंह ने बताया कि घटना शनिवार सुबह हुई। आरोपी ने कथित तौर पर महिला से पूछा कि क्या वह उसे धोखा दे रही है। उन्होंने बताया, “पत्नी के ना कहने के बाद भी उसने शक के आधार पर उसकी पिटाई की। फिर उसने अपनी पत्नी को बांधने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट को कॉपर की वायर से सिल दिया। महिला किसी तरह मदद के लिए चिल्लाई। उसे उसके परिवार के सदस्यों ने बचाया। फिर उसने पुलिस को कॉल किया। डॉक्टर्स ने हमें बताया है कि महिला के प्राइवेट पार्ट पर दो टांके लगाए गए थे।”

पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। SHO अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज होने के तुरंत बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना कर दी गई थी और उसे शनिवार रात को खोजने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। राकेश पर IPC की धारा 498A, 323, 506 और 326 के तहत मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.