लालू ब्रांड के द्वारा बिहार बंद को जनता ने नाकारा -डॉ दानिश

0
31

बिहार बंद पर बोले हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से०) के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान, कहा विपक्ष हताशा में अपनी कमियों को छुपाने के लिए बिहार बंद का नौटंकी है । विपक्ष के द्वारा बिहार बंद कर आम लोगों को परेशान किया जा रहा है। बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा चौतरफा विकास हो रहा है । विपक्षी दल के कार्यकर्ता दल छोड़ कर भाग रहे हैं ।
अपने घटते जनाधार को बचाए रखने के लिए बिहार बंद का आह्वान किया गया । ताकि उनके कार्यकर्ता उनसे दूर ना जाएं । जनता ने बिहार बंद को पूरी तरह से नकार दिया है ।
हम प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने कहा विपक्ष और राजद सुप्रीमो लालू ब्रांड को जनता ने पूरी तरह नकार दिया है । विपक्ष जब तक जमीनी स्तर पर काम नहीं करेगा जनता इनके झांसे में आने वाली नहीं ।
डॉ दानिश ने कहा कि विपक्ष को सत्ता सुख चाहिए । इसके लिए वह संघर्ष कर रही है । जनता से उनका जुड़ाव कभी रहा ही नहीं । विपक्ष अगर जमीनी स्तर पर काम किया होता तो उनके पास सत्ता होता । बिहार बंद कर लोगों को परेशान किया जा रहा है । कोरोना महामारी एक बार फिर तेज रफ्तार को लेकर आमजन काफी चिंतित है । राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ब्रांड को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सीख लेकर उनके के पद चिन्हों पर चलना होगा, तभी उन्हें सप्ताह सुख की प्राप्ति होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.