तेजस्वी का CM नीतीश पर बड़ा आरोप, बोले.. मुख्यमंत्री के इशारे पर हुआ हत्या का मुकदमा

0
29

असम और बंगाल में आज से पहले चरण के मतदान के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है. इसी क्रम में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव असम में चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो चुके हैं. असम रवाना होने के पहले उन्होंने फर्स्ट बिहार के संवाददाता गणेश सम्राट से बातचीत की जिसमें उन्होंने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला. तेजस्वी ने उनपर दो-दो थानों में दर्ज हुए मुकदमों के बारे में कहा कि उन्होंने इस मसले पर डीजीपी से बातचीत भी की थी और पूछा था कि आखिर उन्होंने किसकी हत्या करने का प्रयास किया है जो उनपर ये मामले दर्द हुए हैं. लेकिन अभी तक डीजीपी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि इस तरह के मुक़दमे नीतीश कुमार के इशारे दर्ज किये जा रहे हैं.  विधानसभा में भी विपक्षी विधायकों की हुई बर्बर पिटाई के मामले से खुद नीतीश कुमार अपना हाथ खींचकर विधानसभा अध्यक्ष को बलि का बकरा बनाने की कोशिश कर रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष इस तरीके की बर्बरता की अनुमति नहीं दे सकते हैं. उन्हें अधिकार होने के बावजूद भी वह इस तरीके का आदेश नहीं दे सकते हैं. उनके ऊपर नीतीश कुमार का साफ़ तौर पर दबाव रहा होगा. 

इसके अलावा तेजस्वी ने बताया कि पुलिस द्वारा की गई पिटाई में जो विधायक घायल हुए उनसे मिलने कल वह PMCH पहुंचे थे जहां उन्होंने सभी का हाल जाना. तेजस्वी ने बताया कि फिलहाल इलाजरत सभी विधायकों की तबीयत पहले से थोड़ी बेहतर है. आपको बता दें कि आज तेजस्वी को असम चुनाव के मद्देनजर चार रैलियों को संबोधित करना है जिसके लिए वह रवाना हो चुके हैं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.