मुजफ्फरपुर: शराब तस्करी में बर्खास्त दारोगा पहले फर्जी बेल ऑर्डर पर जेल से निकला, फिर तस्कर से डील करते गिरफ्तार

0
35

शराब तस्करी में तीन साल पहले बर्खास्त दारोगा को एक बार फिर से तस्कर से डील करते गिरफ्तार किया गया है. अवनी भूषण प्रसाद सिंह को शराब तस्करों से डीलिंग करते मुजफ्फरपुर के गायघाट में गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही मौके से शराब तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्ता सूचना मिली थी गायघाट के ग्यासपुर में शुक्रवार की रात शराब तस्तर डील करने के लिए जुटे हुए हैं. पार्टी के दौरान शराब तस्करी की बड़ी डील हुई. डील के बाद दो लग्जरी गाड़ी से लौटते समय एसआईटी ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया. एसआईटी टीम के द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद पहले तो अवनि भूषण ने पुलिस टीम को चकमा देने का प्रयास किया. लेकिन, दरभंगा के रहने वाले अवनि भूषण गायघाट में पार्टी में आने का कोई औचित्य पुलिस को नहीं बता सके.

जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया और कटरा थाना ले गई. कड़ाई से पूछताछ के बाद अवनि भूषण और शराब तस्करों के साथ डीलिंग के पुख्ता सबूत पुलिस टीम के हाथ लगे. जिसके बाद पुलिस ने अवनि भूषण प्रसाद सिंह और अनिल कुमार पांडे को गिरफ्तार कर लिया, जबकि चार अन्य को छोड़ दिया गया.

बताया जाता है कि अवनि भूषण मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाने में थानेदार रह चुके हैं. मुजफ्फरपुर से सीतामढ़ी स्थानांतरण किया था. इसी दौरान तीन साल पहले पटना में जाकर शराब तस्करों से डीलिंग करते पुलिस ने उन्हें पकड़ा था. जिसके बाद उन्हें डिपार्टमेंट ने बर्खास्त कर दिया था. बर्खास्त दारोगा अवनि भूषण के संबंध में बताजा जाता है कि फर्जी बेल ऑर्डर देकर वह पटना में पकड़ाने के बाद जेल से छूठा था. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.