‘स्पेशल 26’ फिल्म की तर्ज पर दिया लूट की वारदात को अंजाम, सीबीआई ऑफिसर बनकर पहुंचे थे गैंग के सदस्य

0
36

दिल्ली पुलिस ने ‘स्पेशल 26’ मूवी से इंस्पायर होकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले एक गैंग के चार मेंबर को गिरफ्तार किया है. दरअसल, इस गैंग के सदस्य हैं जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं. गैंग के सदस्य दिल्ली पीतमपुरा इलाके में रहने वाले एक नामी डॉक्टर के घर सीबीआई ऑफिसर बनकर पहुंचे और घर से करीब 35 लाख रुपये और 5 लाख रुपये की ज्वैलरी लूट ली.

डॉक्टर के ड्राइवर की सूजबूझ से पहुंचे सलाखों के पीछे

यह गैंग सीबीआई अफसर बनकर लूट की वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो गया था. लेकिन इस वारदात के बाद इन्होंने डॉक्टर के ड्राइवर को उनके क्लीनिक साथ चलने के लिए बोला जिससे वहां भी सर्च ऑपरेशन कर सके.दरअसल, इस गैंग की कोशिश थी कि वह अपने आप को सीबीआई अफसर इस तरीके से दिखाएं कि डॉक्टर और उनके परिवार को किसी पर शक ना हो. इसके बाद जब यह गिरोह डॉक्टर के ड्राइवर को साथ लेकर मौर्या एन्क्लेव स्थित क्लीनिक की तरफ जा रहा था तभी डॉक्टर के ड्राइवर ने पुलिस को देखकर शोर मचा दिया. इसके बाद दिल्ली पुलिस के मौर्य एनक्लेव थाने की पुलिस ने इनका पीछा करके चारों को पकड़ लिया.

जांच के दौरान नकली सीबीआई अफसर निकले चारों लुटेरे

पुलिस ने जब चारों को पकड़ा तब भी ये अपने आप को सीबीआई ऑफिसर बता रहे थे. इन्होंने पुलिस को फर्जी सीबीआई आई कार्ड भी दिखाएं. लेकिन पुलिस जब इन्हें थाने लेकर पहुंची और जांच की तो पता चला कि इनके आई कार्ड नकली हैं और यह गैंग नकली सीबीआई अफसर बनकर इस तरह से वारदातों को अंजाम दे रहा था. पुलिस के मुताबिक, इस गैंग के सरगना का नाम अमित है और इसने अपने साथियों को साथ लेकर इस वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस अब इनसे पूछताछ कर यह पता लगा रही है कि इससे पहले और कहां इस तरीके से सीबीआई अफसर बनकर वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.