Sasaram: रोक के बावजूद होली का कार्यक्रम, राजद विधायक ने उड़ायी सरकारी आदेश की धज्जियां

0
32

कोरोना के संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए बिहार सरकार ने होली को लेकर गाइडलाइन जारी किया। नीतीश सरकार का फरमान है कि कोई भी व्यक्ति सार्वजनिक स्थल पर होली के कार्यक्रम का आयोजन नहीं कर सकता। लेकिन रोहतास में सीएम के इस आदेश की धज्जियां उड़ाई गयी। दरअसल डेहरी के राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह ने एक निजी होटल में होली का कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें बार-बालाओं को भी बुलाया गया था।

होली के मौके पर आयोजित इस रंगारंग कार्यक्रम में बाल बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। होली के कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं ने राजद के गानों पर जमकर डांस किया। इस दौरान ‘बिहार में जरूरत बा लालू के हो’ गाने की धुन पर और राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव जिंदाबाद, तेज-तेजस्वी जिंदाबाद के नारों के साथ बज रहे गानों पर बार-बालाओं ने ठुमके लगाए। इस दौरान राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह भी मौजूद थे। इस मौके पर कई आरजेडी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

होली पर आयोजित इस कार्यक्रम के समापन के बाद डेहरी के आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह से जब बात की गयी तो उन्होंने महिला सम्मान पर बड़ी-बड़ी बातें कहीं। उन्होंने कहा कि विधानसभा में जो कुछ हुआ वह सबने देखा है। यह सरकार महिला विरोधी है विधानसभा में महिला विधायकों के साथ अत्याचार किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.