मुजफ्फपुर: सहेली के पति ने बनाया गलत संबंध, पहले शोषण और अब हो रही ब्लैकमेलिंग

0
184

अवैध संबंध का नतीजा हमेशा बुरा होता है। अपनी सहेली के पति से इश्क रचाने वाली मुजफ्फपुर की एक महिला को कुछ ऐसी ही परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है। मामला नगर थाना इलाके का है जहां बालूघाट की रहने वाली एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। महिला का आरोप है कि उसकी सहेली के पति ने पहले उससे नजदीकियां बढ़ाईं और अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है।

पीड़िता का कहना है कि चार साल पहले उसकी एक सहेली का पति ने उसके साथ जान-पहचान बढ़ाई। धीरे-धीरे वह उसके करीब आ गया। चार साल में उन दोनों के बीच अंतरंग संबंध बन गया। बीते सालों में आरोपी ने पीड़िता का भरोसा कुछ इस कदर जीता की वह अपना सबकुछ प्रेमी को दे बैठी। इस दौरान पीड़िता से उसके प्रेमी ने लगभग 40 लाख की रकम अलग-अलग तरीके से ली।

पैसे ऐंठने की आदत को जब पीड़िता ने पकड़ लिया तो उसने बाद में पैसे देने से इनकार कर दिया। महिला ने पुलिस को बताया है कि उसकी दोस्ती आरोपी की पत्नी से थी। उसी का फायदा उठाकर आरोपी ने मुझे प्रेमजाल में फंसा लिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपी के पास उसके प्राइवेट फोटो और वीडियो हैं जिसे वायरल करने की वह धमकी दे रहा है। पीड़िता के मुताबिक फोटो और वीडियो के एवज में उससे रकम की डिमांड की जा रही है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर जांच कर आगे कार्रवाई का भरोसा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.