बेगूसराय: गिरिराज सिंह को हवावाज बताने वाले रेलवे अधिकारी का ट्रांसफर, फजीहत के बाद रेल मंत्री ने उठाया कदम

0
104

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के साथ साथ बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा की भी हैसियत बताने वाले रेलवे अधिकारी पर गाज गिर गयी है. सरकार की भारी फजीहत के बाद रेल मंत्री के आदेश पर अधिकारी अरविन्द रजक का तबादला कर दिया गया है. पूर्व मध्य रेलवे, हाजीपुर में तैनात अरविंद रजक को दक्षिण पश्चिम रेलवे में भेज दिया है. इस रेलवे का हेडक्वार्टर कर्नाटक के हुबली में है.

रेलवे अधिकारी का ऑडियो हुआ था वायरल
दरअसल लखीसराय जिले के बड़हिया निवासी मनोरंजन सिंह ने पूर्व मध्य रेलवे के चीफ ट्रैफिक प्लानिंग मैनेजर(CPTM) अरविंद रजक को बड़हिया रेलवे स्टेशन पर गाड़ियों के ठहराव को लेकर टेलीफोन कॉल किया था. बेलगाम हो गये रेलवे अधिकारी ने टेलीफोन कॉल पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की ही हैसियत बतानी शुरू कर दी. अरविंद रजक ने फोन कॉल पर मंत्री गिरिराज सिंह को ही नहीं बल्कि पूरे बड़हिया के लोगों को ही हवावाज बताना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि 90 परसेंट बड़हिया के लोग हवावाज ही है.

रेलवे के अधिकारी अरविंद रजक ने फोन पर कहा
“हकीकत बात ये है कि आपके मंत्री गिरिराज सिंह का वहां रेलवे मिनिस्टर के सामने घिग्गी नहीं खुलता है. झूठो फांय फांय करते हैं. ठीक है, यहां फांय फांय करते हैं.”

रेलवे अधिकारी के इतना बोलने के बाद फोन करने वाले मनोरंजन सिंह ने एतराज जताना शुरू कर दिया. लंबे फोन कॉल की पूरी रिकार्डिंग फर्स्ट बिहार के पास है. मनोरंजन सिंह ने ये भी कहा कि गिरिराज सिंह उनके गांव के चाचा लगते हैं औऱ अपने चाचा की बेइज्जती वे बर्दाश्त नहीं करेंगे. मनोरंजन सिंह के एतराज जताने के बाद रेलवे अधिकारी को अपनी भाषा बदलनी पड़ी लेकिन तब तक देर हो चुकी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.