आज मीन राशि में नीच के हो चुके हैं बुध, राशि परिवर्तन का आप पर क्या पड़ेगा असर

0
81

बुध ग्रह 1 अप्रैल को राशि परिवर्तन करेंगे। बुध ग्रह 1 अप्रैल दिन गुरुवार की सुबह 12 बजकर 52 मिनट पर कुंभ राशि से निकल कर मीन राशि में गोचर कर चुके हैं। बुध ग्रह अब नीच के हो चुके हैं। बुध इसी अवस्था में अगले 15 दिन तक रहेंगे। इसके बाद फिर से 16 अप्रैल 2021 को रात 08 बजकर 49 मिनट पर मीन राशि से निकलकर मेष राशि में गोचर करेंगे। बुध के राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर कोई न कोई असर पड़ेगा, जानिए आपके जीवन पर क्या पड़ेगा प्रभाव-

मेष राशि वालों को रहना होगा सावधान
मेष राशि वालों को बुध गोचर के दौरान ज्यादा सतर्क रहना होगा। इस दौरान आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। बनते हुए कार्य कुछ समय के लिए अटक सकते हैं।

वृष राशि : भाग्य का मिलेगा साथ

आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। आर्थिक लाभ के साथ आय में भी वृद्धि हो सकती है। सेहत अच्छी रहेगी।

मिथुन राशि वाले वाद-विवाद से बचें

मिथुन राशि वालों के आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। माता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। वाद-विवाद से बचकर रहें।

कर्क राशि वाले सेहत का रखें ध्यान

बुध गोचर के दौरान कर्क राशि वाले यात्रा से परहेज करें। पैसों से जुड़े मामलों में रिस्क न लें। निवेश करने से बचें। सेहत का ध्यान रखें।

सिंह राशि वाले पैसों से जुड़े मामलों में न लें रिस्क

सिंह राशि वालों को थोड़ा संभलकर रहना होगा। अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें। मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं। शेयर मार्केट में पैसा लगाने के लिए समय उचित नहीं है।

कन्या राशि:धन लाभ के बनेंगे योग

कन्या राशि वालों को संतान की ओर से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। कार्यस्थल पर तरक्की मिल सकती है। धन लाभ के योग बनेंगे।

तुला राशि वालों की आर्थिक स्थिति सुधरेगी

तुला राशि वालों को सफलता मिल सकती है। गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें। किसी दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने से पहले उसे अच्छी तरह पढ़ लें।  आर्थिक स्थिति ठीक होगी।

वृश्चिक राशि वालों को मिलेगा मेहनत का फल

बुध गोचर के दौरान वृश्चिक राशि वालों को मेहनत का फल मिलेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।  शोध से जुड़े छात्रों के लिए समय उत्तम रहेगा।

धनु राशि वालों को मिलेंगे शुभ परिणाम

धनु राशि वालों के लिए बुध गोचर बेहद शुभ साबित होने वाला है। जीवनसाथी के प्रमोशन के योग बन सकते हैं। विदेश जाने की प्लानिंग सफल हो सकती है।

मकर राशि: भाई-बहन के बीच हो सकते हैं मतभेद

मकर राशि वालों को पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है। बुध गोचर के दौरान बुजुर्गों का विशेष ख्याल रखने की आवश्यकता है। भाई-बहन के बीच मतभेद हो सकते हैं। वाणी पर कंट्रोल रखें।

कुंभ राशि वालों के बनेंगे बिगड़े काम

कुंभ राशि वालों को इस परिवर्तन के दौरान शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। अटके हुए कार्य बनेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता हासिल हो सकती है।

मीन राशि वालों को मिलेंगे मिले-जुले परिणाम

मीन राशि वालों को बुध गोचर के दौरान मिले-जुले परिणामों की प्राप्ति होगी। कार्यस्थल पर वाद-विवाद से बचें। आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.