छपरा: आग में झुलसने से महिला और बच्चे की मौत, घर में मचा कोहराम

0
80

छपरा जिले के मढौरा और मांझी में आगलगी की भीषण घटना हुई है. इस घटना में एक मासूम बच्चे और महिला की मौत हो गई है. इस घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. परिजन प्रशासन से मुआवजे की मांग कर रहे हैं.

पहली घटना छपरा के मढौरा प्रखंड की है, जहां मिर्जापुर पंचायत के बाबू के असोइया नट बस्ती में गुरुवार की दोपहर दो बजे के करीब बिजली तार में शार्ट सर्किट से आग लग गई. इस घटना में घर में सो रहे सात साल के एक मासूम की जान चली गई. घटनास्थल पर पहुंची अग्निशमन की गाड़ी ने जैसे-तैसे कर आग पर काबू पाया. बताया जा रहा की आगलगी की इस घटना में तीन घर बुरी तरह जलकर राख हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसडीओ, सीओ और मुखिया से स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग की है.

वहीं, दूसरी घटना छपरा जिले के मांझी थाना क्षेत्र की है, जहां मझनपुरा गांव में गैस चूल्हे की आग से झुलस कर एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. मिली जानकारी के अनुसार अजीत कुमार सिंह की पत्नी बेबी देवी गैस चुल्हे पर खाना बना रही थी. तभी चूल्हे की आग ने उनके कपड़े को पकड़ लिया. वह बचने के लिए चिल्लाने लगी. परिवार के अन्य लोग बचा पाते तब तक उनके पूरे बदन में आग लग चुकी थी, जिससे झुलस जाने के कारण उनकी मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.