पटना: RJD नेता की हत्या के बाद भड़के तेजस्वी ने कहा- बिहार में घर से बाहर निकलना मना है

0
36

बिहार में अनकंट्रोल्ड क्राइम और कटिहार में आरजेडी नेता की हत्या के बाद भड़के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। सुबह-सवेरे बिहार में अपराधिक घटनाओं को लेकर नीतीश सरकार को आईना दिखाया है। तेजस्वी ने कहा है कि बिहार में घर से निकलना मना है क्योंकि यहां अपराधियों का कहर है। हर तरफ नरसंहार हो रहा है और बिहार में लाशों का ढेर लगा हुआ है।

तेजस्वी ने राज्य में हुए आपराधिक घटनाओं से जुड़ी खबरों को साझा करते हुए ट्वीट किया है तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है.. बिहार में घर से निकलना नहीं बाहर है क्योंकि… अपराधियों का कहर है चहुँओर नृशंस नरसंहार है लाशों का ढ़ेर अपार है शू-शासन अपरम्पार है पुलिस निर्दोष का फोड़ती कपार है ज़हरीली शराब की बहती बयार है अपराध के ड़बल इंजन का बहार है हाँ भैया, यही तो असली नीतीशे कुमार है।

शनिवार को कटिहार में आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या कर डी गई थी. कटिहार के आजमनगर प्रखंड अंतर्गत सलमारी स्थित काली मंदिर के पास अपराधियों ने आरजेडी नेता निर्मल बुबना की गोली मारकर हत्या कर दी. आपको बता दें कि निर्मल बूबना पंचायत चुनाव से लेकर विधानसभा चुनाव तक अपनी दावेदारी रखते थे लेकिन आज संध्या के समय बाइक सवार अपराधियों ने निर्मल बूबना के ऊपर एक दर्जन से ज्यादा राउंड फायरिंग की जिसमें निर्मल बुबना की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार अपराधी हत्या तक ही नहीं रुके उसके बाद सिद्धिविनायक पेट्रोल पंप मैं आकर पिस्तौल लहराते हुए पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को धमकाया एवं पिस्तौल के बल पर लाखों रुपए लूट लीए यह सारी घटनाएं सीसीटीवी में कैद हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.