पटना: बिहार कांग्रेस पर कोरोना का साया, पार्टी के सभी कार्यक्रम रद्द

0
37

कोरोना की दूसरी लहर और राज्य में बढ़ते हुए कोरोना के मामलों को देखते हुए बिहार प्रदेश कांग्रेस ने अपने सभी कार्यक्रमों को तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया है। प्रदेश स्तर पर आयोजित होने वाले पार्टी के सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है। बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद यह फैसला किया गया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने निर्देश दिया है कि किसानों के समर्थन में 5 अप्रैल को होने वाली राज्यव्यापी प्रखंड स्तरीय धरना समेत अन्य सभी कार्यक्रम अगले आदेश तक स्थगित रहेंगे।

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष के साथ-साथ बिहार के प्रभारी भक्त चरण दास भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बिहार से दिल्ली लौटते ही भक्त चरण दास संक्रमित पाए गए। प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौर के मुताबिक रविवार को कोरोना कि बढ़ते खतरों के मामलों और राज्य सरकार के आपदा प्रबंधन विभाग की तरफ से जारी की गई गाइडलाइन को देखते हुए कार्यक्रम स्थगित करने का फैसला किया गया है।

राजेश राठौर के मुताबिक पार्टी की तरफ से कोरोना वायरस खतरों के मद्देनजर राज्य सरकार की तरफ से जारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से की गई है। पार्टी नेतृत्व ने निर्देश दिया है कि महामारी के इस दौर में दलगत भावना से ऊपर उठकर सभी राजनीतिक दलों को आम जनता के साथ सरकार का सहयोग करना चाहिए। बिहार कांग्रेस पर कोरोना का साया है। पार्टी के प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष दोनों संक्रमित हैं और ऐसे में पार्टी और नहीं चाहती कि कोरोना का दायरा उसके अन्य नेताओं-कार्यकर्ताओं तक पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.