सुशील मोदी बोले- मधुबनी कांड में संलिप्त सभी को मिलेगी सजा, नहीं बचेंगे अपराधी

0
35

बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी प्रखंड के मुहम्मदपुर गांव में होली के दिन हुई घटना ने अब तक तूल पकड़ लिया है. एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या मामले में विपक्ष सरकार पर सवाल उठा रहा है. इधर, सत्ता धारी दल के नेता मामले की जांच कर आरोपियों पर कार्रवाई की बात कह रहे हैं. इसी क्रम में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने भी पूरी घटना पर प्रतिक्रिया दी है.

कई लोगों को किया गिरफ्तार

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार सरकार में मंत्री नीरज सिंह बब्लू और प्रवक्ता संजय सिंह घटनास्थल पर गए और स्थिति से अवगत हुए. जो भी घटना घटी है, वो दो समूहों के बीच की घटना है और ये बहुत दुखद है. इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है. कई लोगों को गिरफ्तार भी किये गए है. उन्होंने कहा कि इस सरकार में कोई भी अपराध करने वाला व्यक्ति बचेगा नहीं. कुछ की गिरफ्तारी हुई है और बाकी नामजद लोगों को भी बहुत जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

बैठे-बैठे बयानबाजी कर रहे तेजस्वी

घटना में विनोद नारायण झा के संलिप्तता को लेकर सुशील मोदी ने कहा कि केवल बोलने से नहीं होता. उनलोगों ने अब तक कोई प्रमाण नहीं दिया है. अगर प्रमाण है तो दिखाएं, केवल बोलने से नहीं होगा. बिहार सरकार के मंत्री और जेडीयू के प्रवक्ता वहां गए हैं. लेकिन नेता प्रतिपक्ष तो वहां गए भी नहीं है. वो केवल बैठे-बैठे बयानबाजी कर रहे हैं. यह दर्शाता है कि सरकार के लोग कितने संवेदनशील हैं. कहीं भी अगर घटना घटती है, तो हम संज्ञान लेते हैं और यह तो समूह के बीच की घटना है. यह बहुत ही दर्दनाक घटना है कि एक ही परिवार के चार से पांच लोगों की हत्या हो गई, इसलिए इस मामले में कोई बचेगा नहीं.

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात

इधर, घटना के संबंध में उन्होंने कहा, ” मधुबनी में पांच लोगों की हत्या दो गुटों के बीच मछली मारने के पुराने विवाद की अत्यंत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण परिणति थी. इसे अतिरंजित कर राजनीति नहीं होनी चाहिए. राज्य सरकार ने अपराध नियंत्रण में जीरो टालरेंस की नीति अपनायी है, इसलिए अब तक दो नामजद सहित 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए सात थानेदारों को मिला कर तीन टीम बनायी गई. मधुबनी की घटना में लिप्त किसी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.