पूर्णिया: पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का खुलासा, होटल के कमरे में पकड़ी गई कॉल गर्ल

0
80

कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर लॉकडाउन के बीच बिहार पुलिस ने सेक्स रैकेट के एक बड़े धंधे का खुलासा किया है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल कॉल गर्ल को गिरफ्तार किया है, जिसकी उम्र 20 से 24 साल बताई जा रही है. ये कॉल गर्ल लॉकडाउन में एक होटल के कमरे से पकड़ी गई है. बंद कमरे से शक्तिवर्धक दवाइयां और आपत्तिजनक सामान भी बरामद किये गए हैं. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

मामला पूर्णिया जिले के लाइन बाज़ार का है, जहां होटल उत्सव ग्रैंड में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस होटल के एक कमरे से कॉल गर्ल को पकड़ा है, जो जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल है. पकड़ी गई लड़की ने शहर के कई होटलों का नाम लिया है, जहां सेक्स रैकेट का संचालन किया जाता है. लड़की ने कई लोगों का नाम भी लिया है, जो इस धंधे में शामिल हैं.

बताया जा रहा है कि कई दिनों यहां सेक्स रैकेट के धंधे का संचालन किया जा रहा था. अक्सर लोग लड़कियों को आते-जाते देखते रहते थे. लेकिन पुख्ता सबूत नहीं होने के कारण पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही थी. रविवार को पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो पुलिस ने फौरन टीम गठित कर छापेमारी की. पुलिस ने होटल में धावा बोलकर एक लड़की को गिरफ्तार किया, जो इस धंधे में संलिप्त है.

सेक्स रैकेट में शामिल अन्य आरोपी मौके से भागने में कामयाब रहे हैं. सिर्फ एक लड़की पकड़ी गई है. बताया जा रहा है कि रेड पड़ने से पहले ही एक लड़की भी भागने में सफल रही. बताया जा रहा है कि होटल के कमरों से शक्तिवर्धक दवाइयां और आपत्तिजनक सामान बरामद किये गए हैं. होटल के कैंपस में यूज किये हुए आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं, जो इधर उधर बिखरी पड़ी थीं.

पकड़ी गई कॉल गर्ल ने इस रैकेट का खुलासा करते हुए बताया कि उसे शकीला और मंजू देवी द्वारा प्रताड़ित कर धंधे में भेजा जाता है. इसके अलावा दर्जनों लड़कियां और भी यहीं, जिससे जिशम्फरोशी का धंधा करवाया जाता है. मंजू देवी लाइन बाजार स्थित एक छोटा सा खाने का ढाबा भी चलाती है, जिसके पीछे जिस्मफरोशी का धंधा चलता है. पकड़ी गई युवती ने सारी जानकारी कैमरे के सामने दी. पकड़ी गई लड़की की निशानदेही पर जब पूर्णिया पुलिस मंजू देवी के होटल पहुंची, तो पुलिस ने देखा कि मंजू होटल से फरार हो चुकी थी.

पूर्णिया पुलिस ने बताया कि एक लड़की को पकड़ा गया है. मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है. पुलिस की रेड के दौरान संचालक फरार हो गया है. गिरफ्तार लड़की से पूछताछ जारी है. लड़की ने जिन लोगों का नाम नहीं किया है, उनकी भी तलाश जारी है. कई अन्य जगहों पर भी छापेमारी की जा रही है, जहां संदिग्ध लोग आते-जाते रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.