दिल्ली: कांग्रेस के बड़े नेता जितिन प्रसाद दोपहर एक बजे होंगे बीजेपी में शामिल, पीयूष गोयल के घर पहुंचे

0
46

देश की सियासत से जुड़ी एक खबर सामने आयी है. सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस के एक बड़े नेता अब बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। दोपहर एक बजे कांग्रेस के यह कद्दावर नेता बीजेपी का दामन थामेंगे। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी में शामिल होंगे. हालांकि अभी तक नाम को लेकर तस्वीर साफ नहीं है। सूत्रों के मुताबिक यह नेता उत्तर भारत के एक राज्य से ताल्लुक रखते हैं. कांग्रेस नेता के बीजेपी में शामिल होने का यह कार्यक्रम बीजेपी मुख्यालय में होगा।

कांग्रेस के बड़े नेता के बीजेपी में एंट्री को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. पत्रकारों से लेकर सोशल मीडिया पर सक्रिय लोग इसपर जमकर चर्चा कर रहे हैं। इस वक्त बहस का मुद्दा ये है कि सबसे पहले कौन उस बड़े नेता का नाम आउट करता है. लेकिन जो नाम गर्दिश में हैं उससे जाहिर होता कि बीजेपी ने यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी को नया आयाम दे दिया है, ऐसा इसलिए माना जा रहा है क्योंकि बताया जा रहा है कि कांग्रेस के उस नेता का संबंध उत्तर भारत है।

 दरअसल भारतीय जनता पार्टी के नेता और सांसद अनिल बलूनी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि आज दोपहर 1 बजे एक बड़ा चेहरा भाजपा मुख्यालय पर पार्टी में शामिल होने वाला है। हालांकि भाजपा में कौनसा नेता शामिल होने जा रहा है इसका पार्टी की तरफ से खुलासा नहीं किया गया है।

कहा जा रहा है कि इस नेता की बीजेपी में ज्वाइनिंग पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और रेल मंत्री पीयूष गोयल करवाएंगे।

भाजपा की तरफ से भले ही अभी नाम का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक ये नेता उत्तर प्रदेश या हिमाचल प्रदेश से हो सकता है। कहा जा रहा है कि ये नेता पूर्व में केंद्र सरकार में मंत्री है और ब्राह्मण जाति से संबंध रखता है। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर ये नेता यूपी से हुआ तो ऐसी प्रबल संभावनाएं हैं कि वो जतिन प्रसाद हों।

भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका दिया है। कांग्रेस के पूर्व सांसद जितिन प्रसाद भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रहे है। वो दोपहर 1 बजे भाजपा मुख्यालय में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और रेल मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में भगवा दल का दामन थामेंगे। इस वक्त जितिन प्रसाद पीयूष गोयल के साथ अमित शाह के घर पर मौजूद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.