दरभंगा: शादी का झांसा देकर ऑटो ड्राइवर ने बनाया शारीरिक संबंध, प्रेग्नेंट होने पर किया इंकार

0
41

बिहार के दरभंगा जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक ऑटो चालक ने कई महीनों तक 16 साल की लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और बाद में गर्भवती होने पर शादी से इंकार कर दिया. इस घटना के बाद पीड़िता ने महिला थाने में केस दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

मामला हायाघाट थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां महिला थाने में एक 16 साल की लड़की के द्वारा शादी का झांसा देकर कई महीनों तक यौन शोषण कर संबंध बनाने का मामला दर्ज कराया गया है. पीड़िता ने हथौड़ी कोठी रटौली गांव निवासी मोहम्मद मंजूर के बेटे मोहम्मद जुबेर को आरोपी बताया है.

बताया जाता है कि नाबालिग लड़की की मां सब्जी का कारोबार करती है. उसी दौरान लड़की और टेंपो चालक मोहम्मद जुबेर का आपस में परिचय हुआ. फिर मोबाइल नंबर एक्सचेंज हुआ. कुछ दिनों तक मोबाइल पर बात होती रही. इसी बीच बीते 1 जनवरी को जुबेर ने किशोरी को मिलने के लिए बुलाया. नहीं आने पर 2 जनवरी को उसने किशोरी के पास आकर धमकी दिया कि यदि नहीं मिलोगी तो मोबाइल पर बात करने की जानकारी सब लोगों को दे देगा. 

जब लड़की जुबेर से मिलने गई तो उसने बताया कि वह उससे शादी करेगा. दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनने लगा. इसी बीच नाबालिग किशोरी गर्भवती हो गई. इसकी जानकारी जब उसने जुबेर को दी तो उसने सीधा शादी करने से मना कर दिया. जिसके बाद उसने थाने में पहुंचकर मदद की गुहार लगाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.