पटना: होटल में प्रेमी जोड़े ने सुसाइड का किया प्रयास, शादी के लिए परिवार वाले नहीं थे तैयार

0
59

राजधानी पटना से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। पटना के एक होटल में प्रेमी जोड़े ने सुसाइड करने का प्रयास किया है। घटना पटना के कुर्जी मोड़ इलाके के पास स्थित राज रिजॉर्ट होटल की है जहां सुपौल के रहने वाले एक प्रेमी जोड़े ने अपनी जान देने की कोशिश की। दरअसल यह प्रेमी जोड़ा शादी करना चाहता था लेकिन परिवार वाले इसके लिए तैयार नहीं थे लिहाजा उन्होंने होटल में आकर सुसाइड करने का प्रयास किया।

23 साल के अजय और चंचल कुमारी सुपौल के रहने वाले हैं। दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और शादी भी करना चाहते हैं। लेकिन परिवार वाले इसके लिए तैयार नहीं हुए तो इन्होंने पटना आ कर एक होटल में कमरा बुक कराया और फिर अपने माता-पिता से बातचीत की। परिवार वाले उसके बावजूद तैयार नहीं हुए तो उन्होंने अपनी जान देने की कोशिश की। ब्लेड के जरिए उन्होंने कई जगह पर अपने शरीर में नस काटने का प्रयास किया है। दोनों के गले में भी कट लगा हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जब होटल में पहुंची तो वहां बेड पर हर तरफ खून बिखरा हुआ था। आनन-फानन में पाटलिपुत्र थाने की पुलिस इन दोनों को कुर्जी अस्पताल ले गई वहां शुरुआती ट्रीटमेंट के बाद दोनों को पीएमसीएच रेफर किया गया हालांकि इनकी स्थिति अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

इन दोनों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद तत्काल पटना पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। बताया जा रहा है कि दोनों ने ऑनलाइन होटल में कमरा बुक कराया था। दोपहर 1 बजे दोनों होटल पहुंचे थे। पुलिस को बताया गया है कि दोनों होटल पहुंचे और सीधे कमरे में चले गए। अचानक शाम के वक्त होटल के कमरे से चिल्लाने की आवाज आई। तब स्टाफ ने धक्का देकर दरवाजा खोला और अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गए। तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी गई। दोनों के गर्दन से खून निकल रहा था पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को तत्काल इलाज के लिए भेजा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.