आरा: हाथ से छूट कर बंदूक गिरी तो अचानक हो गई फायरिंग, सीने में गोली लगने से बुजुर्ग की मौत

0
102

कोईलवर थाना क्षेत्र के गीधा ओपी के ज्ञानपुर गांव में मंगलवार की देर रात शादी समारोह में गोली चलने से एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जाता है कि बंदूक से अचानक गोली चलने से यह घटना हुई है. जख्मी होने के बाद इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल से पटना ले जाने के दौरान बुजुर्ग व्यक्ति ने दम तोड़ दिया.

जगदीशपुर के बड़की हरदिया में थी शादी

सूचना मिलते ही गीधा ओपी इंचार्ज पूनम कुमारी टीम के साथ पहुंचीं और परिजनों से मामले की जानकारी ली. बुजुर्ग बिहिया थाना क्षेत्र के जमुआ गांव का रहने वाला 60 वर्षीय विक्रमा यादव है. इस संबंध में विक्रमा यादव के बेटे चंदन कुमार ने बताया कि वह मंगलवार को जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बड़की हरदिया गांव में अपने फुफेरे भाई की शादी में गया था.

दरवाजे पर बारात लगने के बाद जब वहां गुरहथी का कार्यक्रम चल रहा था तो उसके दूसरे फुफेरे भाई संदेश सिंह ने लाइसेंसी राइफल लोड कर उसके पिता विक्रमा यादव को पास में रखने के लिए दी थी. उसके पिता उस राइफल को हाथ से पकड़ अपनी जांघ पर रखकर बैठे थे तभी अचानक बंदूक हाथ से छूट नीचे गिर गई और फायरिंग हो गई जिससे उन्हें गोली लग गई और वह घायल हो गए.

परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

गंभीर रूप से घायल होने के बाद इलाज के लिए आरा के एक निजी अस्पताल में लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया था. पटना ले जाने के क्रम मे रास्ते में मौत हो गई. इसके बाद परिजन वापस शव को गांव लेकर वापस आ गए. इसके बाद पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.