मुंगेर: सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, पुलिस ने नामी होटल के कमरे से 12 लड़कियों और लड़कों को पकड़ा

0
51

कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर सरकार की ओर से तमाम बड़े कदम उठाये जा रहे हैं. काफी सख्ती बरती जा रही है. इसी बीच में लगातार जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा हो रहा है. बिहार पुलिस ने फिर से सेक्स रैकेट के एक बड़े धंधे का खुलासा किया है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल कई लड़कियों और महिलाओं को होटल में लड़कों के साथ पकड़ा है. ये सभी एक होटल के कमरे से पकड़ी गई है. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

मामला मुंगेर जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र का है. मुंगेर शहर के एक नामी होटल में पुलिस ने सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने होटल के कमरे से तीन लड़कियों और तीन महिलाओं को पकड़ा है. इनके साथ 6 लड़के भी पकड़े गए हैं. बताया जा रहा है कि इस होटल में सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था. कई लोगों का नाम सामने आ रहा है, जो इस धंधे में शामिल हैं.

मुंगेर पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि इस होटल में अनैतिक कार्य का संचालन किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस होटल में अक्सर लड़के-लड़कियों का आना-जाना लगा रहता था. उनकी संदिग्ध स्थिति को देखकर कई बार लोगों को शक हुआ लेकिन सबूत नहीं होने के कारण कार्रवाई नहीं की गई.

गुरूवार को मुंगेर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि होटल में फिर कुछ लड़के लड़कियों को लेकर पहुंचे हैं. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के वरीय अधिकारी ने फ़ौरन एक छापेमारी दल का गठन किया और टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए होटल में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान होटल के कमरे से तीन लड़कियों और तीन महिलाओं को गया. इनके साथ 6 लड़के भी पकड़े गए.

बताया जा रहा है कि पकड़े गए 6 लड़कों में चार लोग कासिम बाजार थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. जबकि एक लड़का मुफ्फसिल थाना और एक नया रामनगर थाना इलाके का रहने वाला है. जिन तीन लड़कियों को पकड़ा गया है, वो बरियारपुर और जमालपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं. जबकि उनमें से एक लड़की खुद को भागलपुर जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र की निवासी बता रही है. बाकी कि तीन अन्य महिलाएं मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र की ही रहने वाली बताई जा रही हैं.

पकड़े गए सभी आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि प्रोवेशनर DSP निधि रानी खुद पूछताछ कर रही हैं. ये जानकारी निकल कर सामने आ रही है कि जो लड़के पकड़े गए हैं, उनमें से कई ऐसे हैं, जो काफी पढ़े-लिखे हैं. हालांकि पुलिस इंक्वारी के बाद स्थिति और भी ज्यादा स्पष्ट हो पायेगी कि आखिरकार पूरा मामला क्या है और इसके पीछे-पीछे कौन-कौन से लोग हैं. कौन से चेहरे इसमें संलिप्त हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.