PATNA : महिला दारोगा से हवलदार ने किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

0
121

बीएमपी के हवलदार द्वारा एक महिला एसआई से रेप करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं हवालदार ने महिला एसआई का एक अश्लील वीडियो भी बना लिया जिसके बाद से वह उसे ब्लैकमेल करने लगा और काफी लंबे समय तक उसका यौन शोषण करता रहा. हवालदार ने पीड़िता को धमकी भी दी थी कि वह किसी से इस बात को न कहे नहीं तो उसे बहुत बुरा परिणाम भुगतना पड़ेगा.

बताया जा रहा है कि सासाराम में इन दिनों तैनात राकेश कई साल से बीएमपी की एक महिला एसआई के साथ साथ गलत हरकत कर रहा था. राकेश पहले बीएमपी में ही कोच था. वहीं प्रैक्टिस करने के लिए पीड़िता जाती थी. उस वक्त पीड़िता नाबालिग थी. राकेश एकबार उसे घर पर परिवार से मिलाने का बहाना बनाकर ले गया. वहां उसने उसके साथ गंदी हरकत की. उसने अश्लील वीडियाे भी बना लिया. वीडियाे बनाने के बाद उसे ब्लैकमेल कर उसका याैनशाेषण करता रहा.

बाद में खेल काेटे से उसकी बहाली पुलिस में हाे गई. वह अभी बीएमपी में एसआई है. सासाराम में तैनात रहने के बावजूद राकेश उसे तंग करता था. उसे अनाप-शनाप बाेलता रहा. आरोपी को एक सिपाही कुणाल मदद करता था. उसकी हरकताें से तंग आकर वह कमजाेर वर्ग के एडीजी अनिल किशाेर यादव के पास गई और उन्हें 13 पेज की लिखित शिकायत दी. बाद में एडीजी ने एसएसपी पटना काे आदेश दिया कि केस दर्ज करा मामले की जांच कराई जाए और आराेपी की गिरफ्तारी हाे. एसएसपी ने उसके आवदेन काे महिला थाने भेज दिया जहां केस दर्ज कर लिया. 

महिला थाने की थानेदार कुमारी अंचला ने बताया कि राकेश पर रेप और पाॅक्साे एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का एक-दाे दिन में काेर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा. उसका मेडिकल भी हाेगा और आराेपी काे गिरफ्तार किया जाएगा. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.