Samastipur: शादी का झांसा देकर बैंक मैनेजर करता था रेप, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने किया अरेस्ट

0
46

शादी का झांसा देकर बैंक मैनेजर द्वारा एक लड़की से काफी लंबे समय तक रेप करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाते हुए महिला थाने में यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी जिसके बाद महिला थाने की पुलिस ने आरोपी बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला समस्तीपुर जिले का है. पुलिस ने मोहिउद्दीननगर के महमद्दीपुर ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक संदीप आनंद को शादी का झांसा देकर एक लड़की से कई सालों तक रेप करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि संदीप आनंद मूल रूप से ब्रह्मपुरा थाना इलाके का निवासी है. वहीं, लड़की विभूतिपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है. महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता ने बताया कि शाखा प्रबंधक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

बैंक मैनेजर पर आरोप है कि दो साल पहले संदीप आनंद विभूतिपुर के कल्याणपुर में ग्रामीण बैंक में कार्यरत था. तभी अकाउंट खुलवाने के दौरान उसकी लड़की से नजदीकी बढ़ी और दोनों ने प्यार का इजहार किया. इसके बाद दोनों एक-दूसरे से मिलने-जुलने लगे. मैनेजर दलसिंहसराय में किराए के मकान रहता था. युवती वहां भी आती-जाती थी. मैनेजर का ट्रांसफर मोहिउद्दीननगर होने पर युवती शादी की बात करती, तो मैनेजर उसे टाल देता था. अंत में उसने महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई. और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.