शिवहर: DM पर दहेज प्रताड़ना का केस, पत्नी ने ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप, डीएम ने बताया बेबुनियाद

0
61

शिवहर जिले के डीएम सज्जन राज शेखर के ऊपर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया गया है। डीएम सज्जन राज शेखर की पत्नी ने उन पर मुजफ्फरपुर टाउन थाने में घरेलू हिंसा और दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। उनकी पत्नी ने आरोप लगाया है कि डीएम पति उनके साथ बुरी तरह मारपीट करते हैं और बार-बार उन्हें ब्लैकमेल करने की धमकी भी दी जाती है। पुलिस में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में लिखा गया है कि उनके पति कहते हैं कि अगर तुम मेरे खिलाफ कुछ करोगी तो मैं तुम्हें कहीं का नहीं छोडूंगा। पत्नी ने आरोप लगाया है कि उनके पति बेहद गुस्सैल स्वभाव के हैं। उन्होंने आशंका जताई है कि डीएम सज्जन राजशेखर दो बच्चों के साथ-साथ उन्हें नुकसान पहुंचा सकते हैं।

डीएम सज्जन राजशेखर की पत्नी ने आरोप लगाया है कि दोनों बच्चों को अपने कब्जे में रखा हुआ है। एक बच्चे की उम्र 2 साल और दूसरे का तकरीबन 10 महीने है। फिलहाल सज्जन राजशेखर की पत्नी मुजफ्फरपुर के मजिस्ट्रेट कॉलोनी स्थित एक सरकारी क्वार्टर में रह रही हैं। उधर अपनी पत्नी की तरफ से लगाए गए आरोपों पर डीएम सज्जन राजशेखर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। डीएम सज्जन राजशेखर ने कहा है कि मैं पत्नी को नहीं पीटता बल्कि वही मेरे साथ मारपीट करती है। इसी साल मार्च महीने में पत्नी ने मेरे साथ मारपीट की जिससे मेरा एक हाथ में फ्रैक्चर हो गया। डीएम सज्जन राजशेखर का कहना है कि उनकी पत्नी अपनी मां के बहकावे में आकर यह सब कुछ कर रही है। पत्नी और सासू मां दोनों का व्यवहार उनके खिलाफ हिंसक है। उन्होंने आज तक अपनी पत्नी से एक रुपए की मांग नहीं की है। वह अपनी पत्नी को लगातार साथ रहने के लिए बुला रहे हैं लेकिन उनकी पत्नी अपने दोनों बच्चों को साथ लेकर मुजफ्फरपुर में अकेले रहना चाहती है। सज्जन राजशेखर ने कहा है कि उन पर जो भी आरोप लगा दिया जाए लेकिन हकीकत यही है कि सच्चाई सामने आने में समय लगेगा।

शिवहर एडीएम सज्जन राजशेखर की पत्नी शादी से पहले इंफोसिस में सीनियर सिस्टम इंजीनियर के तौर पर काम करती थीं। 4 साल पहले दोनों की शादी हुई थी। डीएम सज्जन राज शेखर और उनकी पत्नी दोनों चेन्नई के रहने वाले हैं। इनकी शादी भी चेन्नई में ही हुई थी। उनकी पत्नी ने जो एफआईआर कराई है उसमें यह भी आरोप लगाया गया है कि उनके पति दहेज की मांग करते हैं। डीएम की पत्नी ने अगले हफ्ते पटना हाईकोर्ट में रिट याचिका दायर करने की तैयारी की है। मुजफ्फरपुर टाउन थाना प्रभारी ओमप्रकाश के मुताबिक डीएम की पत्नी ने 498 ए के तहत केस किया है लेकिन फिलहाल वह ज्यादा कुछ बोलने से बच रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.