दिल्ली पहुंचे नीतीश ने LJP प्रकरण पर तोड़ी चुप्पी, बोले.. हमारी कोई भूमिका नहीं, कैबिनेट विस्तार को PM का विशेषाधिकार बताया

0
62

लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर रहते हैं. एलजेपी में फूट को लेकर भी उन्होंने सीधे तौर पर नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहरा दिया था. लेकिन अब खुद सीएम नीतीश ने इस पर सफाई दी है.

चिराग पासवान के आरोपों पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, ”इसमे हम लोगों की कोई भूमिका नहीं है. ये उनका आपस का मामला है. हम पर कोई (चिराग पासवान) इसलिए बोलता है कि पब्लिसिटी मिलती है. हम लोगों को कोई मतलब नहीं है. हमने इसपर कभी कुछ नहीं बोला है. ये आपस का मामला है.”

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब दिल्ली एयरपोर्ट से निकलने लगे उसी वक्त उन्होंने मीडिया से बातचीत की. सीएम नीतीश ने कहा कि कुछ लोगों को हमारे ऊपर बोलने से पब्लिसिटी मिलती है. इसलिए वह खूब बोलते हैं. लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद से जेडीयू में शामिल नहीं होंगे. इस बाबत पूछे जाने पर नीतीश ने कहा कि यह बात खुद  पशुपति कुमार पारस ने कही थी कि वे एनडीए में हैं. नीतीश ने कहा कि पता नहीं लोग क्यों हमसे नाराज हैं. जबकि हमारी इस पूरे मामले में कोई भूमिका नहीं है.

कैबिनेट विस्तार को लेकर सवाल पूछे जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अचानक से यह चर्चा क्यों उड़ रही है. उन्हें नहीं मालूम उनका कार्यक्रम दिल्ली में स्वास्थ्य से संबंधित है. डॉक्टरों से उन्होंने समय ले रखा है और इसीलिए दिल्ली आए हैं.  प्रधानमंत्री से मुलाकात को लेकर सीएम नीतीश ने हालांकि कुछ भी नहीं कहा.  लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि कैबिनेट विस्तार प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है. कैबिनेट विस्तार को लेकर अचानक से इतनी चर्चा क्यों हो गई, इस पर मुख्यमंत्री ने खुद हैरत जताई है.

पप्पू यादव के जेल जाने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमने कुछ नहीं किया है. उनका कोई पहले का मामला था. कोर्ट का पुराना मामला है. पप्पू यादव के जेल जाने में हमारी कोई भूमिका नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.