नवादा: कार्यकर्ताओं से मिले सूरजभान सिंह, बोले-लोजपा रामविलास की पार्टी है और आगे भी रहेगी

0
67

लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व सांसद सूरजभान सिंह और नवादा के सांसद चंदन सिंह मंगलवार को नवादा पहुंचे। परिसदन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत की। एलजेपी पर कब्जे की लड़ाई के संंबंध में पूछे जाने पर सूरजभान सिंह ने कहा कि पार्टी में किसी प्रकार की फूट नहीं है। पारिवारिक मतभेद है जो बहुत जल्द ही सुलझ जाएगा। हर परिवार में थोड़ा-बहुत मतभेद होता रहता है। लोजपा आज रामविलास की पार्टी है और आगे भी उन्हीं की पार्टी रहेगी।

सूरजभान सिंह ने कहा कि मीडिया द्वारा फैलाई गई अफवाह है कि पार्टी में फूट है। जबकि ऐसी कोई बात नहीं है। कौन क्या बोल रहा है उस पर हम ध्यान नहीं देते। लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास पासवान की पार्टी है और आगे भी रहेगी। पार्टी के सभी कार्यकर्ता उनके दिखाए पद चिन्हों पर चल रहे हैं। समय आएगा तब हर किसी को नई जिम्मेदारी दी जाएगी।

राष्ट्रीय जनता दल के विधायक रीतलाल यादव समेत विपक्ष के कुछ नेताओं के बीते दिनों आया बयान कि एलजेपी एक जाति विशेष की पार्टी रह गई है और उसके किंगपिन सूरजभान सिंह हैं। इस पर उन्होंने कहा कि कौन क्या कहता है उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।  

सूरजभान ने रीतलाल यादव पर तंज कसते हुए कहा कि बात उनके बारे में की जाती है जिनका कुछ अस्तित्व होता है। एलजेपी कभी भी जातिवाद की राजनीति नहीं करती। पार्टी में सभी लोगों को एक जैसा सम्मान दिया जाता है। हर जाति के लोगों को सम्मान दिया जाता है। इसलिए विपक्ष के द्वारा लगाया गया यह आरोप निराधार है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.